नूनमा बेस कैंप पहुंचे चंडीगढ़ के भक्त.

नूनमा बेस कैंप पहुंचे चंडीगढ़ के भक्त.

नूनमा बेस कैंप पहुंचे चंडीगढ़ के भक्त.

बाबा बर्फानी के लगभग दो सौ भक्त बुधवार रात दस बजे तक बालटाल शिविर में पहुंच चुके हैं। इनमें से लगभग सौ भक्त चंडीगढ़ के हैं। यह जानकारी चंडीगढ़ की धार्मिक संस्था शिव पार्वती सेवादल के प्रधान राजेंद्र सिंह सावंत ने दी।
संस्था की ओर से बालटाल में बाबा बर्फानी के भक्तों के लिए भंडारा शिविर लगाया है। सावंत ने बताया कि श्रद्धालुओं के लिए शिविर में बेहतर व्यवस्था की गई है। भक्तों को ठहरने और भोजन की बेहतर सुविधा है। बाबा अमरनाथ की यात्रा वीरवार से शुरू होगी। शिविर में सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। उन्होंने बताया कि चंडीगढ़ से भंडारा का सामान भी ट्रक में भरकर पहुंच चुका है।

नूनमा बेस कैंप पहुंचे चंडीगढ़ के भक्त…
चंडीगढ़ का कुछ जत्था बुधवार को पहलगांव के पास नूनमा बेस कैंप के पास पहुंच चुका है। रास्ते में बारिश भी हो रही है। जत्था की अगुवाई कर रहे डीके सिंह ने बताया कि वीरवार सुबह चार बजे बालटाल पहुंचकर वहां से पैदाल यात्रा शुरू होगी। और पहली जुलाई को बाबा बर्फानी के दर्शन करेंगे। सेक्टर-43 से बाबा बर्फानी के भक्तों का जत्था मंगलवार को रवाना हुआ था। जत्थे में डीके सिंह, लज्जा राम, नवनीत कुमार, विनीत भंडारी, राकेश, पवन कुमार, सुशील कुमार, अनिल कपिला, मोहित गर्ग, वरिंदर कुमार, रानी कुमार, विनोद कुमार मानसी सहित 15 भक्त शामिल हैं।

शिव पार्वती सेवादल का जत्था आज रवाना होगा
सेक्टर-29 स्थित बाबा बालक नाथ मंदिर से शिव पार्वती सेवादल का जत्था वीरवार को रवाना होगा। शिव पार्वती सेवादल के सलाहकार राजेंद्र कुमार ने बताया कि बाबा बर्फानी के दर्शन को दो बसों का जत्था रवाना होगा।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published.

*