Home Chandigarh पंजाबी गायक राय जुझार को मिली जान से मारने की धमकी

पंजाबी गायक राय जुझार को मिली जान से मारने की धमकी

371
0
Rai Jujhar

पंजाबी गायकों को जान से मारने की धमकियां देने तथा फिरौती मांगने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। गायक परमीश वर्मा पर जानलेवा हमला करने वाले और गायक बलकार सिद्धू से फिरौती मांगने का मामला पुलिस अभी तक सुलझा भी नहीं पाई थी कि अब पंजाबी गायक राय जुझार को भी किसी अज्ञात व्यक्ति ने फोन पर जान से मारने की धमकी दे डाली है।

गायक राय जुझार ने अपनी फेसबुक पर वीडियो अपलोड करके बताया कि धमकी देने वाले ने उसके आफिस में फोन कर कहा है कि वह अच्छे गीत नहीं गाता और न ही अच्छे वीडियो बनाता है। ऐसा कहते हुए उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है। गायक जुझार ने इस संबंध में पुलिस स्टेशन खरड़ में लिखित शिकायत दे दी है। गायक राय जुझार खरड़ के शिवालिक सिटी स्थित एक स्टूडियो में गीत की रिकार्डिंग करवाने के लिए आए थे, इसी दौरान उन्हें जान से मारने की धमकी का फोन आया।

जांच अधिकारी बलबीर सिंह ने बताया कि पुलिस ने एक मोबाइल नंबर ट्रेस किया है, जो गायक जुझार के ही किसी फैन का है। उससे फोन पर पूछताछ की गई थी लेकिन उसने धमकी देने की बात से इंकार किया है। एस.एच.ओ. खरड़ सतनाम सिंह ने गायक जुझार को थाने में बुलाकर बातचीत की। 79739356281, 7973579226 तथा 9501932727 मोबाइल नंबरों से धमकियां दी गईं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*