Home Bollywood News, पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी दिलजीत की ‘सूरमा’,...

पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी दिलजीत की ‘सूरमा’, तापसी भी नहीं चला पाईं कोई जादू

381
0
Diljit Dosanjh Soorma

दिलजीत दोसांझ की फिल्म ‘सूरमा’ बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन अपनी पकड़ बनाने में ढेर हो गई। ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि ‘सूरमा’ फिल्म बॉक्स ऑफिस पर मजबूत पकड़ बनाएगी लेकिन पहले दिन के कलेक्शन को देखकर ऐसा लगता है कि ‘सूरमा’ का बजट निकालना भी मुश्किल हो जाएगा।

‘सूरमा’ फिल्म हॉकी के पूर्व कप्तान संदीप सिंह की बायोपिक है। इस फिल्म में संदीप सिंह का किरदार मशहूर पंजाबी गायक और अभिनेता दिलजीत दोसांझ निभा रहे हैं तो वहीं उनके साथ तापसी पन्नू अहम भूमिका में हैं। पहले दिन सिनेमाघरों में 30 से 35 फीसदी ऑक्यूपेसी दिखी जिसका ‘सूरमा’ के पहले दिन के कलेक्शन में थोड़ा बुरा असर जरूर दिखाई दिया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक दिलजीत की ‘सूरमा’ पहले दिन का कलेक्शन 3 करोड़ के करीब रहा। जिसे देखकर कहा जा सकता है कि यह फिल्म लोगों को अपनी ओर खींचने में नाकामयाब रही। हालांकि रिलीज के कुछ घंटे बाद ही फिल्म समीक्षक सुमित कादल ने इसकी खराब ओपनिंग की जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी।

30 करोड़ के बजट वाली दिलजीत की ‘सूरमा’ को भारत में 1100 और वर्ल्डवाइड 335 स्क्रीन्स मिली हैं। यानी कि कुल मिलाकर ‘सूरमा’ को 1435 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है।’सूरमा’ से पहले बॉक्स ऑफिस पर खेल से संबंधित कई सारी फिल्में रिलीज हो चुकी हैं जिसमें बायोपिक भी शामिल हैं। इस फिल्मों के नाम भाग मिल्खा भाग, मैरी कॉम और चक दे इंडिया हैं। इन सभी का कलेक्शन जोरदार रहा ऐसे में ‘सूरमा’ आने वाले दिनों में अपनी पकड़ मजबूत कर पाएगी या नहीं यह तो समय ही बताएगा।

‘सूरमा’ में दिलजीत दोसांझ के अलावा तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में हैं। ‘सूरमा’ को शाद अली ने डायरेक्ट किया है तो वहीं दीपक सिंह और बॉलीवुड अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह ने प्रोड्यूस किया है। बॉलीवुड दिगग्जों ने ‘सूरमा’ की जमकर तारीफ की थी हालांकि बॉक्स ऑफिस कलेक्शन देखकर ऐसा जरूर कहा जा सकता है कि पहले दिन ‘सूरमा’ दर्शकों को खींचने में असफल रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*