Salman Khan

प्रियंका के जाते ही सलमान को मिल गई सुंदर और सुशील लड़की, यकीन नहीं आ रहा तो ये है पक्का सबूत

‘भारत’ फिल्म इन दिनों लगातार चर्चाओं में बनी हुई है जिसकी मुख्य वजह प्रियंका चोपड़ा का फिल्म को छोड़ना और फिर कटरीना कैफ की एंट्री होना है। इस बात की जानकारी सबसे पहले फिल्म के डायरेक्टर ने सोशल मीडिया पर दी थी। इसके बाद बॉलीवुड के दंबग खान ने ऐसा ट्वीट कर दिया जिससे हंगामा ही मच गया।

सलमान खान ने सोमवार देर रात ट्वीट किया – ‘एक सुंदर और सुशील लड़की जिसका नाम है कटरीना कैफ..स्वागत है आपका भारत की जिंदगी में।’ सलमान खान के इस ट्वीट के बाद मानों सोशल मीडिया पर तहलका मच गया। कुछ लोग फिर से सलमान के इस ट्वीट को उनके अफेयर से जोड़ने लगे हैं।

इस बात में कितनी सच्चाई है यह तो यह दोनों स्टार ही जानें लेकिन इतना तो तय है सलमान खान और कटरीना की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट है। इस बात का सबूत ‘टाइगर जिंदा है’ फिल्म है जिसमें सलमान और कटरीना की जोड़ी ने करोड़ों कमाए थे। इस फिल्म में कटरीना और सलमान ने एक साथ पांच साल बाद स्क्रीन शेयर की थी।

आपको बता दें, ‘भारत’ फिल्म में कटरीना और सलमान खान के अलावा दिशा पाटनी, तब्बू और सुनील ग्रोवर अहम भूमिका में है। जानकारी के मुताबिक दिशा ‘भारत’ फिल्म में सलमान खान की बहन का किरदार निभाएंगी। वहीं सलमान और कटरीना पांच अलग -अलग लुक में नजर आएंगे।

प्रियंका के फिल्म छोड़ने की बात करें तो कहा जा रहा है कि वह फिल्म में अपने स्क्रीन स्पेस से खुश नहीं थीं। जिसकी वजह से प्रियंका ने यह फैसला लिया। फिलहाल प्रियंका जल्द ही फरहान अख्तर के साथ ‘द स्काई इज पिंक’ की शूटिंग शुरू करने वाली हैं। कहा जा रहा है इस फिल्म में प्रियंका और फरहान पेरेंट्स का रोल निभाएंगे। फिल्म की कहानी जारा वसीम के इर्द गिर्द होगी।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published.

*