Disha Patani

‘भारत’ में हेलन के लुक में नजर आएंगी दिशा पाटनी, सलमान की बहन ने डिजाइन किए कपड़े

फिल्म ‘बागी 2′ की सक्सेस के बाद दिशा पाटनी सलमान खान की फिल्म भारत’ में नजर आएंगी। फिल्म में दिशा के किरदार को लेकर अलग-अलग रिपोर्ट्स हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म में दिशा का लुक अपने जमाने की मशहूर डांसिंग सेंसेशन हेलेन के रेट्रो लुक पर बेस्ड होगा। दिशा फिल्म में हेलन की तरह शिमरी, स्टडेड, फैदर से सजी हुईं शॉर्ट ड्रेस में नजर आएंगी।

एक रिपोर्ट के मुताबिक भारत में दिशा ट्रिपीज आर्टिस्ट के रोल में दिखेंगी। इसलिए फिल्म की टीम ने दिशा के कॉस्ट्यूम पर अच्छा-खासा रिसर्च किया है। उन्होंने इसके लिए 60 के दशक के सर्कस शोज में कलाकारों द्वारा पहनी और हेलन के एनर्जेटिक डांस परफॉर्मेंस में पहनी गई ड्रेसेज से आइडिया लिया है। फिल्म में दिशा के कॉस्ट्यूम डिजाइनिंग में सलमान खान की बहन अलवीरा अग्निहोत्री और इंटरनेशनल डिजाइनर एशले रोबेलो की मदद ली गई है। दोनों ने मिलकर दिशा के कॉस्ट्यूम को डिजाइन किया है।

फिल्म में दिशा की ड्रेसेज स्टोनए क्रिस्टल ट्यूब टसल से सजी नजर आएंगी। अपने इस रेट्रो लुक और ट्रिपीज आर्टिस्ट के रोल के लिए दिशा ने खूब मेहनत की है। दिशा मुंबई में सलमान के साथ अपने सीक्वेंस को शूट भी कर चुकी हैं। अब भारत की टीम माल्टा में शूटिंग कर रही है। दिशा के किरदार को लेकर पहले से ये चर्चा थी कि वह भारत में सलमान की बहन का किरदार अदा करेंगी। लेकिन ताजा जानकारी के मुताबिक सलमान की बहन के रोल में दिशा नहीं बल्कि एक्ट्रेस तब्बू को साइन किया गया है।

72वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सलमान खान ने अपनी फिल्म ‘भारत’ का टीजर रिलीज किया है। फैंस को लंबे समय से इस फिल्म का इंतजार है। ‘भारत’ फिल्म को लेकर सलमान खान के फैंस को उत्सुकता कितनी है इस बात का अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं हर कोई इस फिल्म से जुड़ी एक एक अपडेट जानना चाहता है। ऐसे में आजादी की इस सालगिरह पर सलमान ने अपने फिल्म का टीजर रिलीज कर फैंस को सरप्राइज कर दिया है।

सलमान खान ने ये वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। टीजर देखने के बाद से ये साफ है कि ‘भारत’ की कहानी रिश्तों आधारित होगी। हालांकि वीडियो में सलमान खान दिखाई नहीं दे रहे, लेकिन उनकी आवाज सुनी जा सकती है। इसमें सलमान कहते हैं, ‘बाबू जी कहते थे- कुछ रिश्ते जमीन से होते है, और कुछ खून से.. मेरे पास दोनों ही थे…’

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published.

*