Home Chandigarh मन्नत पूरी होने पर अगवा किया ढाई साल का बच्चा, बलि चढ़ाने...

मन्नत पूरी होने पर अगवा किया ढाई साल का बच्चा, बलि चढ़ाने की तैयारी करते दो गिरफ्तार

367
0
Child Kidnapping

मोहाली। दो लोगों एक महिला व पुरुष ने कुछ मन्नत मांगी थी। मन्नत पूरी हुई तो उन्होंने तांत्रिक के कहने पर किसी बच्चे की बलि देने की योजना बनाई। उन्होंने लुधियाना से एक ढाई साल के बच्चे को अगवा कर लिया और फिर खरड़ में उसकी बलि देने की तैयारी करने लगे। इसी दौरान सीआइए स्टाफ खरड़ ने खानपुर चौक दोनों को गिरफ्तार कर लिया। बच्चे को भी बरामद कर दिया गया है।

आरोपितों की पहचान चंदन तिवाड़ी उर्फ पिंजू निवासी न्यू नगर ग्यापुर (लुधियाना) व परमिंदर कौर उर्फ सोनिया निवासी बैरोवाल (तरनतारन) के रूप में हुई। सीआइए स्टाफ के इंचार्ज तिरलोचन सिंह ने बताया कि 18 जून 2018 को मानिक चौधरी निवासी गांव माइया कलां थाना ढोहले जिला लुधियाना के घर से उसका ढाई साल का बेटा शिवम कुमार अगवा हो गया था।

उसे उक्त दोनों व्यक्तियों ने घर से उस समय अगवा किया था जब वह घर के बरामदे में खेल रहा था। शिवम कुमार के अगवा होने पर उसके मां-बाप की शिकायत पर थाना ढोहले में केस भी दर्ज किया गया था।

इंचार्ज तिरलोचन सिंह ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली कि एक महिला व पुरुष ढाई साल के बच्चे के साथ खानपुर चौक पर घूम रहे हैं जो कि किसी ऐसी जगह की तलाश कर रहे हैं जो कि दिखने में जंगल की तरह लगे। पुलिस ने वहां छापा मार उन्हें पकड़ लिया।

अगवा बच्चे को लुधियाना पुलिस की मौजूदगी में उसके परिजनों को सौंप दिया गया है। पूछताछ के दौरान यह बात सामने आई है कि उक्त दोनों आरोपितों ने एक मन्नत मांगी थी जिसके लिए उन्हें एक तांत्रिक ने कहा था कि उन्हें किसी बच्चे की बली देनी होगी। उस बच्चे को बलि चढ़ाने के लिए अगवा किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*