A Girl's Phone Stolen From PG Reached Pakistan

लड़की का चोरी हुआ फोन पहुंच गया पाकिस्तान, कॉल करने पर परिवार के उड़े होश, जवाब मिला…

शहर के एक पीजी में रहने वाली लड़कियों के कुछ दिन पहले फोन चोरी हो गए थे। अब यह फोन पाकिस्तान पहुंच गए हैं। सुनने में थोड़ा हैरान करने वाला लगता है, लेकिन यह कोई और नहीं बल्कि फोन चुराने वाला व्यक्ति खुद ही कर रहा है। जब चोरी हुए फोन पर कॉल की तो आगे से फोन उठाने वाले व्यक्ति का जवाब था हम पाकिस्तान से बोल रहे हैं।

आपसे मिलने आए थे और आपका फोन उठाकर ले गए हैं। इसके अलावा उसने लड़की से अपशब्द भी कहे। लड़की के परिजनों ने इस संबंधी डीजीपी पंजाब समेत कई अधिकारियों को ट्वीट पर शिकायत भेजी है। डीजीपी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी आफिस मोहाली को जांच मार्क कर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

एक पीड़ित लड़की के परिजनों ने डीजीपी को दी शिकायत में बताया कि उनकी बेटी मोहाली के एक पीजी में रहती है। करीब पांच दिन पहले उनकी बेटी व कुछ अन्य लड़कियों के अचानक पीजी से फोन गुम हो गए। उन्होंने काफी तलाश की, लेकिन फोन का कोई सुराग नहीं लगा। जब लड़की ने अपने ही फोन नंबर पर कॉल की तो फोन को एक व्यक्ति ने उठाया। उसने कहा कि वह पाकिस्तान से बोल रहे हैं। आपसे मिलने आए थे और आपका फोन उठा कर ले गए हैं। इसके अलावा उसने लड़की से फोन पर गलत तरीके से व्यवहार किया।

फोन उठाने वाला गालियां भी देता है

लड़की के परिजनों ने बताया कि जब उन्होंने उक्त नंबर पर दोबारा कॉल की तो आरोपी ने गालियां निकालनी शुरू कर दीं। आरोपी लड़कियों को गालियां ही नहीं दे रहा है बल्कि उन्हें परेशान और धमका भी कर रहा है। उन्होंने मांग की है कि उक्त मामले की गंभीरता से जांच की जाए।

आरोपी फोन कर सकता है गलत प्रयोग

लड़कियों के परिजनों का कहना है कि आरोपी फोन का गलत प्रयोग कर रहा है, क्योंकि उसमें कई नंबर हैं। इसके अलावा उसमें कई अन्य जानकारियां हैं। ऐसे में उन्होंने पुलिस से अपील की है कि ऐसे व्यक्ति पर सख्त कार्रवाई की जाए ताकि उन्हें किसी भी तरह की मुश्किल नहीं उठानी पड़े।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published.

*