Home Cricket विराट कोहली ने खोला राज, बताया कौन है उनके कूल और स्टाइलिश...

विराट कोहली ने खोला राज, बताया कौन है उनके कूल और स्टाइलिश लुक के पीछे

651
0
Virat Kohli

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अक्सर अपनी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की तारीफ करते दिखाई पड़ते हैं. वह अक्सर अपनी सफलता और खुद को जेंटलमैन बनाने का श्रेय अनुष्का शर्मा को ही देते हैं. विराट कोहली को खेल रत्न पुरस्कार से नवाजा गया था. इस अवॉर्ड को रिसीव करने के बाद एक बार फिर विराट कोहली ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से अनुष्का की तस्वीर शेयर करते हुए तारीफ की थी. इससे पहले भी विराट ने अपने कई शतक अनुष्का को समर्पित किए हैं.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के बीच एक मजबूत कैमिस्ट्री नजर आती है. जब अनुष्का के प्रति अपने प्रेम का इजहार करना होता है तो विराट अपनी भावनाओं का इजहार करने में कोई संकोच नहीं करते. आपको ऐसे कई मैच याद होंगे, जिसमें विराट ने स्टेडियम में बैठी अनुष्का की तरफ फ्लाइंग किस किया था.

विराट कोहली ने हाल ही में अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘सुई धागा’ की भी जमकर तारीफ की. विराट ने फिल्म में अनुष्का के किरदार की तारीफ की और कहा कि- ममता ने उनका दिल चुरा लिया है. अनुष्का शर्मा के अभिनय के साथ-साथ विराट कोहली उनकी ड्रेसिंग सेंस और फैशन स्टेटमेंट की तारीफ करने से भी नहीं चूकते हैं.

विराट कोहली ने अपने स्टाइलिश और कूल लुक के बारे में भी राज खोला है. विराट के स्टाइलिश लुक और ड्रेसिंग के पीछे अनुष्का शर्मा का ही हाथ है. हाल ही में वोग पत्रिका से बात करते हुए विराट ने इस बात का खुलासा किया.

उन्होंने कहा, मैं अनुष्का की वार्डरोब में रेड करना चाहूंगा. अनुष्का बेहद स्टाइलिश हैं. मेरे इस स्टाइल के पीछे भी वही हैं. यदि लोगों को लगता है कि मेरा लुक बहुत कूल है तो यह कूलनेस अनुष्का की देन है.

बता दें कि टीम इंडिया ने हाल ही में एशिया कप 2018 के फाइनल में बांग्लादेश को तीन विकेट से हराकर सातवीं बार इस खिताब को जीता है. इस टूर्नामेंट के लिए विराट कोहली को आराम दिया गया था. विराट कोहली की गैरमौजूदगी में टीम की कप्तानी रोहित शर्मा ने संभाली थी. दरअसल, विराट इंग्लैंड के साथ लंबे दौरे के बाद वापस लौटे थे. इंग्लैंड में भारत को टेस्ट और वन-डे दोनों ही सीरीज में हार का सामना करना पड़ा था. टी-20 सीरीज जरूर भारत ने जीती.

टेस्ट मैचों की सीरीज भारत ने 1-4 से गंवाई, लेकिन विराट ने इस दौरे पर शानदार प्रदर्शन करते हुए टेस्ट में 593 रन बनाए और ‘मैन ऑफ द सीरीज’ रहे. लेकिन इस हैक्टिक दौरे के बाद विराट ने क्रिकेट से रेस्ट लेना जरूरी समझा और एशिया कप में नहीं खेले. अब वह वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के साथ सीरीज में वापसी करेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*