Home Bollywood News, विशेष विमान से श्रीदेवी की अस्थियां लेकर आए बोनी कपूर, आज रामेश्वरम...

विशेष विमान से श्रीदेवी की अस्थियां लेकर आए बोनी कपूर, आज रामेश्वरम में विसर्जन

320
0
Sridevi

बॉलीवुड की सुपरस्टार श्रीदेवी की अस्थियों का विसर्जन शनिवार को रामेश्वरम् में किया जाएगा. शुक्रवार को एक विशेष विमान से श्रीदेवी की अस्थियां लेकर पति बोनी कपूर चेन्नई पहुंचे.

एयरपोर्ट पर मौजूद सूत्रों ने बताया कि श्रीदेवी की अस्थियों का विसर्जन रामेश्वरम् में किया जाएगा. बता दें कि 54 वर्ष की उम्र में 24 फरवरी को दुबई के एक होटल में श्रीदेवी का निधन हो गया था. उनके मृत्यु की वजह होटल के बाथटब में डूबना थी. दरअसल, बाथरूम में बैलेंस खो देने के बाद श्रीदेवी पानी से भरे बाथटब में गिर गईं थी. बाद में उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

श्रीदेवी की अचानक हुई मौत बॉलीवुड समेत पूरे देश में चर्चा का विषय है. दुबई में तमाम औपचारिकताओं को पूरा करने के बाद 27 फरवरी को उनकी पार्थिव देह को मुंबई लाया गया था. बाद में 28 फरवरी को पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार कर दिया गया.

श्रीदेवी का जन्म तमिलनाडु के एक गांव में हुआ था. एक्ट्रेस के तौर पर तमिल फिल्मों से उन्होंने अपना करियर शुरू किया था. श्रीदेवी ने मात्र 4 साल की उम्र में चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में पहली फिल्म की थी. बॉलीवुड में उनकी पहली फिल्म सोलहवां सावन थी. उन्होंने अलग-अलग भाषाओं की करीब 300 फिल्मों में काम किया. पिछले साल आई मॉम उनकी आखिरी फिल्म है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*