Home Bollywood News, सुनील ग्रोवर को विशाल भारद्वाज ने दिया ऑफर, दो हीरोइनों वाली फिल्म...

सुनील ग्रोवर को विशाल भारद्वाज ने दिया ऑफर, दो हीरोइनों वाली फिल्म में आएंगे नजर

476
0
Sunil Grover

कॉमेडियन,एक्टर सुनील ग्रोवर के सितारे इन दिनों बुलंद हैं। एक तरफ उनकी क्रिकेट कॉमेडी शो को दर्शकों से तारीफें मिल रही हैं, आए दिन उनके शो से कोई ना कोई बड़ा नाम जुड़ता जा रहा है। वहीं, दूसरी तरफ उन्हें बॉलीवुड ऑफर्स भी मिलने शुरू हो चुके हैं।

मशहूर फिल्म मेकर विशाल भारद्वाज ने सुनील ग्रोवर को अपनी फिल्म ‘छुर्रियां’ में कास्ट किया है। उनके अलावा मशहूर एक्टर और कॉमेडियन विजय राज को भी साइन किया गया है। फिल्म दो बहनों की कहानी है जिसमें ‘दंगल गर्ल’ सान्या मलहोत्रा और टीवी एक्ट्रेस राधिका मदान लीड किरदार निभाती नजर आएंगी।

फिल्म में सुनील ग्रोवर की एंट्री पर विशाल भारद्वाज ने कहा, ‘मैं बहुत खुश हूं कि सुनील ग्रोवर और विजय राज जैसे दो एक्टर्स मेरी फिल्म के मेल लीड हैं। फिल्म में सुनील एक अहम किरदार निभाने वाले हैं।’ फिल्म मेकर ने कहा कि सुनील ग्रोवर एक अच्छे इंसान और एक्टर हैं। उन्होंने कहा,’मैंने नोटिस किया है कि हर कोई उनसे बात करना चाहता है। मैं उनके साथ फिल्म का एक महत्वपूर्ण हिस्सा शूट करने के लिए उत्सुक हूं।’

फिल्म ‘छुरियां’ दो बहनों की कहानी है जो राजस्थान में रहती हैं। फिल्म के लिए कुल 60 लड़कियों का ऑडिशन किया गया था। राधिका और सान्या ने फिल्म की तैयारी भी शुरू कर दी है। दोनों जयपुर के पास एक गांव में रहकर गांव में रहने वाली महिलाओं की तरह कामकाज करना और उनकी तरह बातचीत करना सीख रही हैं।

फिल्म की कहानी और इसकी स्क्रिप्ट खुद विशाल भारद्वाज ने लिखी है। फिल्म में दोनों बहनों की शादी से पहले और शादी के बाद जिंदगी में आए परिवर्तन को दिखाया जाएगा। फिल्म के लिए दोनों एक्ट्रेसेज को 10-12 किलो वजन बढ़ाना होगा। इसकी शूटिंग अप्रैल के आखिरी हफ्ते में शुरू होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*