आरएलए-ने-मुद्दे-पर-बुलाई-मीटिंग

आरएलए ने मुद्दे पर बुलाई मीटिंग

आरएलए ने मुद्दे पर बुलाई मीटिंग

बिना ड्राइविंग टेस्ट लर्निंग लाइसेंस बनाने के खेल में शामिल रजिस्टिरिंग एंड लाइसेंसिंग अॅथारिटी के कर्मचारी जल्द नप सकते हैं। विजिलेंस टीम के पास धांधली करने वालों के खिलाफ कुछ रिकार्ड होने के बाद पूछताछ की कार्रवाई की गई है। वहीं, सोमवार को आरएलए कर्मचारी से पूछताछ के बाद विभाग में हड़कंप मचने से बुधवार सुबह आरएलए करनैल सिंह के नेतृत्व में मीटिंग बुलाई गई। एसपी विजिलेंस डॉ. ईश सिंघल के अनुसार आरएलए में लर्निंग लाइसेंस की धांधली पर विजिलेंस ने खुद संज्ञान लिया। इसके बाद सर्विलांस से जुटाए सबूतों के आधार पर एक कर्मचारी से पूछताछ की गई। जल्द ही संबंधित आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
आरएलए ने मुद्दे पर बुलाई मीटिंग
आरएलए करनैल सिंह ने बताया कि लर्निंग लाइसेंस में धांधली की शिकायत उन्हें नहीं मिली और न ही विजिलेंस ने किसी तरह का लेटर भेजा है। उन्होंने इस मुद्दे पर मीटिंग बुलाकर संबंधित अधिकारी व कर्मचारियों को चेताया कि अगर ऐसी शिकायत मिलती है तो आरएलए विभाग अपने स्तर पर जांच करके तुरंत कार्रवाई करेगा।

पहले भी हुआ था घपला
दस्तावेजों में धांधली को लेकर दूसरी बार आरएलए कर्मचारियों पर आरोप लगे हैं। इससे पहले मर्सडीज व एक अन्य गाड़ी की रजिस्ट्रेशन में धांधली को लेकर कांट्रैक्ट कर्मचारी की गिरफ्तारी की जा चुकी है।

अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगी। हालांकि कर्मचारी से पूछताछ में कई सवालों के मिले जवाब पर जांच चल रही है। जल्द ही मामले में शामिल आरोपियों पर कार्रवाई की जाएगी।
ईश सिंघल, एसएसपी, यूटी एंड एसपी विजिलेंस विभाग

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*