इंस्पेक्टर की कोठी में मृत मिली नाबालिग नौकरानी, दुराचार के बाद हत्या का आरोप

इंस्पेक्टर की कोठी में मृत मिली नाबालिग नौकरानी, दुराचार के बाद हत्या का आरोप

इंस्पेक्टर की कोठी में मृत मिली नाबालिग नौकरानी, दुराचार के बाद हत्या का आरोप

पंजाब पुलिस के इंस्पेक्टर और कमिश्नरेट लुधियाना पीसीआर के इंचार्ज वरुणजीत की बाड़ेवाल प्रोफेसर कालोनी (रंजीत नगर) स्थित कोठी में रहने वाली नाबालिग नौकरानी की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। नौकरानी की मौत पहली मंजिल पर बने कमरे में हुई है, जहां इंस्पेक्टर वरुणजीत का साला गुरिंदर सिंह रहता है।
घटना का पता चलते ही पुलिस के आलाधिकारी और थाना पीएयू की पुलिस वहां पहुंच गई। पुलिस ने जांच के बाद शव कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के परिजनों को देर रात इस बात का पता चला तो वह इंस्पेक्टर वरुणजीत की कोठी पर गए। उनका आरोप था कि किसी ने उन्हें अंदर नहीं जाने दिया। उन्हें कह दिया कि रोशनी का शव सिविल अस्पताल में पड़ा है। वीरवार की सुबह बाड़ेवाल कोठी के बाहर रोशनी के परिजन और सगे संबंधी इकट्ठा हो गए।
आरोप लगाया कि लड़की के साथ दुराचार कर उसकी हत्या की गई है। यह कहते हुए लोगों ने वहां पर प्रदर्शन शुरू कर दिया। उन्होंने मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच के तहत आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। पुलिस ने वहां प्रदर्शनकारियों ने समझाने की कोशिश की। इसी दौरान प्रदर्शनकारियों में से कुछ लोगों ने पथराव कर दिया। एक ईंट वहां खड़े थाना डिविजन पांच के एसएचओ इंस्पेक्टर विनोद के मुंह पर जा लगी। इससे वह घायल हो गए।
इंस्पेक्टर की कोठी में साला भी रहता है
बाड़ेवाल रोड प्रोफेसर कालोनी स्थित रंजीत नगर में इंस्पेक्टर वरुणजीत की कोठी बनी हुई है। ग्राउंड फ्लोर पर इंस्पेक्टर वरुणजीत रहते हैं, जबकि पहली मंजिल पर उनका साला गुरिंदर सिंह रहता है। मृतक लड़की गुरिंदर सिंह के घर काम करती थी, जबकि उसका सारा परिवार भाई रणधीर सिंह नगर में किराए के मकान में रहता है।
वह पिछले ढाई साल से गुरिंदर के पास ही काम कर रही थी। मृतक लड़की के भाई अवदेश ने कहा कि वह बुधवार शाम जब अपनी बहन से मिलने के लिए आया तो कोठी मालिकों ने कहा कि वह अभी है नहीं, किसी सहेली से मिलने के लिए गई हुई है। देर रात करीब 12 बजे उन्हें फोन आया कि उसकी बहन ने आत्महत्या कर ली है। जब परिवार के लोग वहां पहुंचे तो किसी ने उन्हें घर के अंदर दाखिल नहीं होने दिया।
पोस्टमार्टम के बाद सामने आएगी मौत की सच्चाई
इंस्पेक्टर की कोठी में मृत मिली नाबालिग नौकरानी
पोस्टमार्टम के बाद सामने आएगी मौत की सच्चाई : एसएचओ
थाना पीएयू के एसएचओ इंस्पेक्टर बृज मोहन ने कहा कि लड़की ने आत्महत्या ही की है। अभी तक की जांच में जो भी सामने आया है उससे यहीं लग रहा है कि उसने आत्महत्या की है, लेकिन क्यों की इस का कारण अभी पता नहीं चल रहा है।
उन्होंने कहा कि जिस कमरे में उसने आत्महत्या की है वह अंदर से बंद था। उस कमरे को तोड़ते हुए वीडियो भी बनाई गई है। परिजनों के ब्यान लिख लिए गए है। बाकी शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। इंस्पेक्टर बृज मोहन ने कहा कि जिन लोगों ने पथराव किया है उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*