ईदगाह के लिए पंजाब सरकार की तरफ से एक करोड़ रुपये देने का एलान किया

ईदगाह के लिए पंजाब सरकार की तरफ से एक करोड़ रुपये देने का एलान किया

ईदगाह के लिए पंजाब सरकार की तरफ से एक करोड़ रुपये देने का एलान किया

ईद के मौके पर सोमवार को वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल और कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू मालेरकोटला की ईदगाह पहुंचे और मुस्लिम भाईचारे को ईद की मुबारकबाद दी।
इस मौके पर मनप्रीत बादल ने मालेरकोटला ईदगाह के लिए पंजाब सरकार की तरफ से एक करोड़ रुपये देने का एलान किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के पहले बजट में मुस्लिम भाईचारे के लिए बड़ी सुविधाएं देने का एलान किया गया है। इसमें मालेरकोटला में उर्दू अकादमी के लिए 3 करोड़ रुपये, पंजाब में कब्रिस्तानों के लिए 10 करोड़ रुपये और विभिन्न कल्याण योजनाओं को लाभ भी शामिल होगा।

इस मौके पर कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने मुसलमान भाईचारे को ईद की मुबारकबाद देते हुए ईदगाह के लिए अपने फंड में से पचास लाख रुपये देने का एलान किया वहीं कांग्रेस सरकार की तरफ से मालेरकोटला को जिला बनाए जाने का विश्वास भी दिलाया। उन्होंने कहा कि मालेरकोटला में सरकारी मेडिकल कॉलेज स्थापित करने का कांग्रेस सरकार का वादा पूरा किया जाएगा।

इस मौके पर लोक निर्माण मंत्री रजिया सुल्ताना ने भाईचारे को ईद-उल-फितर की मुबारकबाद भेंट की और कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा मालेरकोटला को जिला बनाने का किया वादा शीघ्र पूरा किया जाएगा। इस मौके पर डीजीपी ह्यूमन राइटस मोहम्मद मुस्तफा, डिप्टी कमिश्नर अमरप्रताप सिंह विर्क, एसएसपी मनदीप सिंह सिद्धू, एसडीएम मालेरकोटला प्रीती यादव, सहायक कमिश्नर दीपजोत कौर और प्रो. मोहम्मद रफी मौजूद थे।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*