cricketer arrested at airport with two cartridges

एयरपोर्ट पर क्रिकेटर दो कारतूसों के साथ गिरफ्तार

चंडीगढ़ इंटरनैशनल एयरपोर्ट थाना पुलिस ने पहली एफ.आई.आर. सैक्टर-46 निवासी क्रिकेटर सुमित हुड्डा पर आम्र्स एक्ट की धाराओं के तहत दर्ज की है। पुलिस ने इस क्रिकेटर के पास से दो कारतूस बरामद किए। एयरपोर्ट थाना पुलिस ने आरोपी क्रिकेटर को जिला अदालत में पेश किया।

पुलिस ने अदालत से रिमांड लेने के लिए दलील दी कि आरोपी से पता क रना है कि वह कारतूस कहां से लेकर आया और कहां लेकर जा रहा था। अदालत ने क्रिकेटर सुमित हुड्डा को एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया।

एयरपोर्ट थाना प्रभारी हरसिमरन सिंह बल ने बताया कि क्रिकेटर सुमित हुड्डा सोमवार को चंडीगढ़ से गोवा जाने के लिए एयरपोर्ट पर पहुंचा था। पुलिस ने चैकिंग की तो बैग में दो कारतूस मिले। पुलिस ने सुमित हुड्डा से कारतूस के लाइसैंस के बारे में पूछा तो उसने कोई जवाब नहीं दिया।

760 ग्राम सोने के बिस्किट के साथ यात्री काबू

एयरपोर्ट पर ही बैंकॉक से आई फ्लाइट्स से कुलदीप नामक व्यक्ति को 760 ग्राम सोने के बिस्किट के साथ कस्टम विभाग ने गिरफ्तार किया है। जब एयर इंडिया की बैंकॉक की फ्लाइट्स ने चंडीगढ़ इंटरनैशनल एयरपोर्ट पर लैंड किया तो चैकिंग के दौरान लुधियाना के कुलदीप पर शक हुआ। उसके बैग की तलाशी ली गई तो उसके पास से सोने के बिस्किट मिले। इनकी कीमत करीब 23 लाख रुपए है।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*