Salman Khan

कटरीना के लिए सैंटा बने सलमान, 150 करोड़ी फिल्म के साथ दिया एक और तोहफा

इन दिनों सलमान खान और कटरीना कैफ की खुशी का ठिकाना नहीं है। अब खुश हो भी क्यों न। दोनों की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ ने रिलीज के साथ ही सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। हाल ही में दोनों की एक तस्वीर सामने आई है।

तस्वीर को देखकर ये साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों एक दूसरे की कंपनी काफी इंजॉय कर रहे हैं। सलमान-कटरीना की ये शानदार तस्वीर दोनों के फैंस के लिए किसी गिफ्ट से कम नहीं है।

आपको बता दें कि सलमान-कटरीना की जोड़ी इस फिल्‍म में पूरे 5 सालों बाद साथ नजर आ रही है। फिल्म रिलीज के साथ ही तमाम रिकॉड तोड़ते हुए अब तक 150 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है।

सलमान-कटरीना साल 2012 में आई फिल्म ‘एक था टाइगर’ में आखिरी बार साथ नजर आए थे और इस फिल्म से एक बार फिर फैंस को जोया और टाइगर को साथ देखने का मौका मिल रहा है। जाहिर है दोनों के फैंस इस मौके को गवाना नहीं चाहते। हाल ही में आई सलमान कटरीना के क्रिसमस सेलिब्रेशन की तस्वीर दोनों के प्यार की गवाह है।

बता दें कि ‘टाइगर जिंदा है’ का निर्देशन अली अब्बास जाफर ने किया है। जानकारी के मुताबिक, ‘टाइगर जिंदा है’ 2014 में आईएसआईएस द्वारा भारतीय नर्सों के अपहरण पर आधारित है। यह फिल्म एक साल 2012 में आई फिल्म ‘एक था टाइगर’ का सीक्वल है।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*