Arjun Rampal

जब अर्जुन रामपाल ने रेलवे स्टेशन कैंपस में खुलेआम पी सिगरेट, तो लगा इतना जुर्माना

वैसे तो सड़को पर खुलेआम लोग सिगरेट पीते नजर आ जाते है, लेकिन अगर बात बॉलीवुड एक्टर्स की हो तो बात सुर्खियों में आ जाती है। अब आप सोच रहे होंगे कि कौन सा एक्टर है जो अब सिगरेट पीने के कारण सुर्खियों में आ गया। ये एक्टर कोई और नही अर्जुन रामपाल है। जी हां, अर्जुन रामपाल फिल्म पलामू रेलवे स्टेशन कैंपस में सरेआम सिगरेट पीते नजर आए। वे यहां फिल्म नास्तिक की शूटिंग के लिए आए हैं। लोगों ने अर्जुन की सिगरेट पीते हुए फोटोज क्लिक कर लीं। एक शख्स ने पुलिस में इस घटना की शिकायत की। एसडीओ ने शिकायत दर्ज की और पलामू सर्किल ऑफिसर ने पब्लिक प्लेस में सिगरेट पीने के लिए अर्जुन पर 200 रुपए का जुर्माना लगाया।

गौरतलब है कि फिल्मनास्तिक की शूटिंग चैनपुर बाजार प्रांगण में हाल ही में की गई। इसमें अभिनता अर्जुन रामपाल बाजार क्षेत्र में अपना पोज दे रहे थे। फिल्म कलाकार टीनू आनंद द्वारा पान दुकान में बैठकर पान बेचने की भूमिका निभा रहे थे।

शूटिंग के दौरान स्थानीय लोगों को भी छोटी-छोटी भूमिका निभाने का मौका दिया गया। स्टार रामपाल अपनी शूटिंग में पान दुकान पर खड़ी होकर फिल्म शूटिंग करते नजर आए।

इस दौरान स्टार अर्जुन रामपाल अन्य कलाकारों को देखने के लिए चैनपुर बाजार क्षेत्र में काफी भीड़ उमड़ पड़ी। पुलिस को मजबूरन रुक रुक कर लाठियां भांजनी पड़ी थी। शूटिंग के दौरान कुछ लोग चोटिल भी हुए, लेकिन दर्शक पूरे शूटिंग तक जमे रहे।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*