Deepika Padukone

दीपिका को जान से मारने की धमकी पर रणवीर को आया था गुस्सा, और फिर क्या हुआ ?

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत तमाम विरोध के बावजूद रिलीज भी हुई और जबरदस्त सफलता भी हासिल की। फिल्म की रिलीज से पहले कई महीनों तक लगातार करणी सेना और राजपूत समाज की तरफ से धमकियां मिलने का सिलसिला जारी रहा। अब इतने समय बाद रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण को मिली जान से मारने की धमकी पर आखिरकार अपने मन की बात रखी है। आइए जानते हैं कि रणवीर का क्या कहना है?

रणवीर ने कहा है कि उन्हें ऐसा सुनकर बहुत दुख हुआ था और बहुत गुस्सा भी आया था। रणवीर ने कहा “इन सब के बीच हम दोनों एक दूसरे के साथ हमेशा थे। इन सभी धमकियों पर मैं उस समय भी जवाब दे सकता था लेकिन मुझसे संयम बरतने के लिए और शांत रहने के लिए कहा गया था। इसलिए मैने उस गुस्से को अपनी परफॉरमेंस में डाल दिया। और जो लोगों ने फिल्म में देखा वह उसी का नतीजा है।”

बता दें कि रणवीर फिलहाल डायरेक्टर जोया अख्तर की फिल्म ‘गली ब्वॉय’ में नज़र आएंगे। इस फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट के साथ लीड रोल निभाते नजर आएंगे। खास बात यह है कि इस फिल्म में रणवीर सिंह एक स्ट्रीट ब्वॉय का रोल निभाने वाले हैं। आलिया और रणवीर की साथ में यह पहली फिल्म होगी। दोनों कई ऐड एक साथ कर चुके हैं।

खबर यह भी है कि रणवीर, आमिर के साथ एक मोबाइल कमर्शियल में साथ काम करेंगे। ऐसा पहली बार होगा जब रणवीर और आमिर किसी प्रोजेक्ट के लिए साथ आए हैं। दोनों अपनी अपनी फिल्मों की शूटिंग खत्म कर के ही इस ऐड पर काम करेंगे। दोनों के बिजी शेड्यूल के कारण इस ऐड की शूटिंग टल रही है।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*