दोस्त के पास 10 हजार देख मन में आ गया लालच, बेहरमी से हर दिया कत्ल

दोस्त के पास 10 हजार देख मन में आ गया लालच, बेहरमी से हर दिया कत्ल

दोस्त के पास 10 हजार देख मन में आ गया लालच, बेहरमी से हर दिया कत्ल

गांव लालबाई में दस हजार के लालच में एक व्यक्ति की उसके साथियों ने हत्या कर दी। थाना लंबी पुलिस ने मृतक के बेटे के बयान पर दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।
गिद्दड़बाहा निवासी गुरतेज सिंह (55) नहरी विभाग में बतौर गेज रीडर (मेट) कार्यरत था। बलविंदर सिंह ने पुलिस को बताया कि वह गुरु तेग बहादुर नगर में रहते हैं। उसके पिता गुरतेज सिंह शनिवार को गांव लालबाई में रहते अपने चाचा के पास गए थे। बलविंदर के अनुसार उसके पिता को उनके दो अन्य साथी नवतेज सिंह और लखविंदर सिंह अपने साथ ले गए। वे गांव के बस स्टैंड पर बैठकर शराब पीने लगे।

उसके पिता के पास दस हजार रुपये थे, जो उन्होंने किसी को देने के लिए रखे थे। आरोपियों ने उसके पिता को ज्यादा शराब पिला दी। इसके बाद उन्हें स्कूटर पर घर छोड़ने के लिए चल दिए। रास्ते में उन्होंने गुरतेज की तेजधार हथियार से हत्या कर दी और शव खेतों में फेंक दिया। रात को जब गुरतेज घर नहीं लौटे तो सभी उनकी तलाश में निकल पड़े। इस बीच शव खेतों में पड़ा मिला।

थाना लंबी के एएसआई शाम सुंदर ने बताया कि उन्होंने बलविंदर के बयान पर गांव लालबाई निवासी लखविंदर सिह और नवतेज सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*