Under 19 World Cup

पाक टीम के मैनेजर का अजीबो-गरीब बयान, कहा- जादू टोने के कारण टीम इंडिया से हारे

अंडर-19 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के हाथों मिली पाकिस्तान को करारी हार को अभी तक पाक क्रिकेट टीम के मैनेजर भूला नहीं पाए हैं और देश वापस लौटते ही बेतूका बयान दे बैठे। मैनेजर और पाकिस्तान के पूर्व टेस्ट खिलाड़ी नदीम खान ने कराची पहुंचने के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि भारत के खिलाफ मैच में हमारी टीम पर कालू जादू कर दिया गया था।

नदीम ने आगे कहा कि मैं पूरे यकीन से कह सकता हूं कि दोनों टीमों के बीच मुकाबला कड़ा होता लेकिन जिस तरह से हमारी टीम महज 59 रन पर ढेर हुई यह सिर्फ काले जादू की वजह से हुआ। उस मैच में ऐसा लग रहा था कि हमारे खिलाड़ियों को पता ही नहीं चल रहा था कि आखिर मैच में हो क्या रहा है? खिलाड़ियों को समझ नहीं आ रहा था कि वो कैसे खेले और दवाब पर कैसे नियंत्रण पाएं।

उन्होंने टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड की जमकर तारीफ की। नदीम ने कहा कि द्रविड हमारे ड्रेसिंग रूप में आए और खिलाड़ियों की हौसल अफजाई की। उनके इस कदम से हमारी नजर में उनके लिए सम्मान और अधिक बढ़ गया है।

बता दे कि नदीम खान पाक के पूर्व दिग्गज विकेटकीपर मोइन खान के भाई हैं। उन्हें पाकिस्तान की अंडर-19 टीम का मैनेजर बनाकर न्यूजीलैंड भेजा गया था। उन्होंने इस बात को स्वीकार किया कि पाक में युवा क्रिकेटरों में सुधार की बहुत जरुरत है। हालांकि इस टूर्नामेंट में हमारा प्रदर्शन ठीक-ठाक रहा और हमने सेमीफाइनल तक का सफर तय किया।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*