Mukesh Ambani

बेटी ईशा की सगाई के लिए मुकेश अंबानी ने बुक की दुनिया की सबसे खूबसूरत जगह, 3 दिन तक चलेगा जश्न

पिछले कुछ दिनों से मुकेश अंबानी की बेटी ईशा की सगाई की खूब चर्चा हो रही है । ईशा और आनंद पीरामल की सगाई शुक्रवार को होने जा रही है । सगाई में क्या-क्या होने वाला है, इस बात का खुलासा भी हो चुका है । अंबानी फैमिली ने इटली के लेक कोमो से बेटी की सगाई करने का फैसला लिया है ।

सगाई 21 सितंबर को होगी और ये जश्न 23 सितंबर तक चलेगा । आनंद ने ईशा को पिछले साल महाराष्ट्र के महाबलेश्वर में प्रपोज किया था । इसके बाद मई में एक निजी समारोह में रिश्ता तय होने का जश्न मनाया गया । इसी साल जून में ईशा के जुड़वा भाई आकाश अंबानी ने श्लोका मेहता के साथ सगाई की थी ।

बाद में मुंबई में अंबानी के घर एंटीलिया में एक जबरदस्त पार्टी हुई थी । जिसमें बॉलीवुड, राजनीति और कारोबार जगत की चर्चित और दिग्गज हस्तियां शामिल हुई थीं । कई दिन तक इस पार्टी की चर्चा रही । अब जान लीजिए कि ईशा की सगाई में क्या कुछ होने वाला है ।

मुकेश और नीता अंबानी बेटी के सगाई की रस्म को इटली के Lake Como में होस्ट करेंगे । सगाई की रस्में तीन दिन तक चलेंगी। 23 सितंबर को पार्टी एक शानदार फेयरवेल लंच के साथ खत्म होगी । ये जगह हॉलीवुड सेलिब्रिटीज की पसंदीदा जगह में शुमार है ।

अंबानी परिवार बेहतरीन होटल्स में मेहमानों का स्वागत करेंगे । शाम 5 बजे से Lake Como के Villa Balbiano में मेहमानों के डिनर का इंतजाम है । शनिवार की शाम को सभी मेहमान Villa Olmo में डिनर और डांस के लिए पहुंचेंगे ।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*