मारपीट में महासचिव का चुनाव लड़ रहे उम्मीदवार जख्मी हो गए

मारपीट में महासचिव का चुनाव लड़ रहे उम्मीदवार जख्मी हो गए

युवा कांग्रेस चुनाव के मतदान के दौरान रविवार को दो गुटों में मारपीट और धक्कामुक्की हुई। मारपीट में महासचिव का चुनाव लड़ रहे उम्मीदवार संदीप सिंह जख्मी हो गए। जबकि युवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष हरमेल केसरी के साथ धक्कामुक्की हुई है।
मामला उस समय बिगड़ गया जब हरमेल केसरी कांग्रेस भवन के अंदर जाने लगे। यहां पर अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ रहे लव कुमार के समर्थकों ने उनको रोकने की कोशिश की। इस पर हरमेल केसरी तैश में आ गए और हंगामा बढ़ गया।

हरमेल केसरी के समर्थन में संदीप सिंह भी मौके पर पहुंच गए। इसी दौरान लव कुमार के समर्थक केसरी और संदीप सिंह की तरफ बढ़े। भीड़ देखकर जब केसरी और संदीप सिंह निकलने लगे तो विरोधी गुट के समर्थक भी उनके पीछे भागे। सेक्टर-36 की पुलिस कर्मचारियों ने बीच बचाव करके दोनो गुटों को हटाया।
केसरी और मेहता भी उलझे

मालूम हो अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ रहे लव कुमार को युवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष गुरप्रीत सिंह गापी का भी समर्थन प्राप्त है। हंगामे और मारपीट की सूचना पूर्व रेल मंत्री पवन बंसल को भी मिली जिसके बाद मौके पर कांग्रेस के सीनियर नेता एंव उपाध्यक्ष हरमोहिंदर सिंह लक्की मौके पर पहुंचे और दोनो गुटों में समझौता करवाने का प्रयास किया। जबकि घायल संदीप सिंह का कहना है कि उनके सिर पर बीयर की बोतलों से भी वार किया है। पुलिस ने इस पूरी घटना को अपने मोबाइल पर भी कैद किया है।

चुनाव परिणाम के बाद जब बीरेंद्र ठाकुर ने चुनाव जीता तो क्रेडिट वार भी शुरू हो गई। नए अध्यक्ष के साथ फोटो खींचाने के मामले में कांग्रेस के प्रदेश सचिव यादविंदर मेहता और पूर्व अध्यक्ष हरमेल केसरी आपस में उलझ गए। मेहता और केसरी ने एक दूसरे को जमकर धक्के भी मारे। दोनो की आपस में हाथापाई भी हुई। पुलिस ने कांग्रेस भवन को चारो तरफ से घेर लिया था

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*