Allah Duhai Hai

‘रेस 3’ के गाने ‘अल्ला दुहाई है’ में सलमान का दिखा नया अंदाज, रिलीज होते ही इंटरनेट पर मचा दी तबाही

इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘रेस 3’ का तीसरा गाना ‘अल्लाह दुहाई है’ अब रिलीज हो चुका है। सलमान खान इस गाने में स्टेज पर आग लगाते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि तीसरे गाने की लिरिक्स ‘रेस 3’ फ्रेंचाइजी का थीम सॉन्ग ‘अल्लाह दुहाई है’ का अपडेटेड वर्जन है। यह गाना रिलीज होते ही लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। अपनी हर फिल्मों की तरह इस फिल्म के गाने में सलमान खान के डांस मूव काफी अलग हैं। ईद के मौके पर रिलीज हो रही फिल्म के लिए लोगों में काफी इंतजार है।

वहीं गाना रिलीज होते ही इंटरनेट पर वायरल हो गया है। इस गाने में बॉलीवुड के सुल्तान यानि सलमान खान ऐसे अवतार में नजर आ रहे हैं जो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। आपको बता दें कि रेस 3 का यह तीसरा गाना है। इससे पहले ‘हीरिए’ और ‘सेल्फिश’ गाने ने यूट्यूब पर खूब धमाल मचाया था। दोनों ही गाने यूट्यूब पर नंबर 1 पर ट्रेंड कर चुके हैं।

वहीं अब ‘अल्लाह दुहाई है’ गाने में सलमान खान डांस फ्लोर पर कुछ ऐसे अंदाज में आए हैं मानो वह इस गाने को खुद गा रहे हों। सलमान ने ट्विटर पर गाना शेयर किया है जिसमें वह ब्लैक सूट में स्टेज पर गाना गुनगुनाते हुए नजर आ रहे है तो वही जैकलीन और डेजी शाह अपने कातिलाना अंदाज में दिखाई दे रही हैं। दखें गाना-

इस फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान, जैकलिन फर्नांडिज, अनिल कपूर, डेजी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे बेहतरीन कलाकार शामिल हैं। सलमान खान फिल्म्स और रमेश तौरानी द्वारा निर्मित इस फिल्म को टिप्स फिल्म्स के बैनर तले बनाया गया है। रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित यह फिल्म साल 2018 की ईद के मौके पर रिलीज होगी।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*