Deepika-Padukone

विराट अनुष्का की तरह दीपिका पादुकोण भी बर्थडे पर दे सकती हैं फैंस को बड़ा सरप्राइज

बॉलीवुड की मस्तानी यानि एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण कल अपने बर्थडे के मौके पर अपने फैंस को एक बड़ा सरप्राइज दे सकती हैं। मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक दीपिका कल अपने ब्वॉयफ्रेंड यानि एक्टर रणवीर सिंह के साथ चोरी-छुपके सगाई कर सकती हैं। ठीक वैसे ही जैसे भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने चोरी छुपे शादी की थी।

सूत्रों की मानें तो दोनों सगाई करके अपने फैंस को चौंकाने वाले हैं। आपको बता दें कि रणवीर और दीपिका इन दिनों श्रीलंका में छुट्टियां मना रहे हैं और दीपिका का बर्थडे भी वहीं मनाया जाएगा। हो सकता है कि दोनों वहीं अपनी सगाई भी कर लें।

न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए श्रीलंका जाते हुए रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी को एक साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था। वहीं दीपिका ने भी श्रीलंका में ही अपना न्यू ईयर सेलिब्रेट किया था। फिलहाल 5 जनवरी को दीपिका का जन्मदिन है और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस दिन रणवीर के साथ सगाई करके वो अपने फैंस को नए साल का तोहफा भी दे सकती हैं।

आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अभी तक अपने रिश्ते को सार्वजनिक रूप से स्वीकार नहीं किया है लेकिन दोनों हमेशा इस मामले पर कुछ न बताते हुए मुस्कुराते नजर आए हैं। वहीं बीच में खबरें आई थीं कि दोनों अलग हो गए हैं। हालांकि हाल ही में अंबानी की पार्टी में दोनों एक दूसरे का हाथ थामे दिखे थे।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*