Veerey Ki Wedding

‘वीरे की वेडिंग’ या ‘वीरे दी वेडिंग’ के नाम में उलझे दर्शक, स्टारकास्ट ने ऐसे दूर किया गया कंफ्यूजन

फिल्म ‘वीरे की वेडिंग’ और ‘वीरे दी वेडिंग’ में लोग कंफ्यूज हो रहे हैं। इसी दुविधा को दूर करने के लिए फिल्म ‘वीरे की वेडिंग’ में लीड रोल कर रहे पुलकित सम्राट सामने आए हैं। उन्होंने मीडिया में जवाब दे इस कंफ्यूजन को चुटकी में हल कर दिया।

पहले आपको बता दें कि फिल्म ‘वीरे की वेडिंग’ में पुलकित सम्राट, कृति खरबंदा और जिमी शेरगिल मुख्य भूमिका में हैं और ये फिल्म 9 मार्च 2018 को सिनेमाघरों में पहुंचेगी। वहीं, फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में सोनम कपूर, करीना कपूर खान हैं और ये फिल्म जून में रिलीज होगी। दोनों फिल्मों के नाम एक जैसे होने के चलते ये कंफ्यूजन हो रही हैं।

लेकिन जब मीडिया ने पुलकित से इस फिल्म के नाम के बारे में पूछा तो उन्होंने जवाब दिया, ‘भगत सिंह को लेकर 5 फिल्में बनी वो भी एक ही कहानी और एक ही स्टोरी लाइन के साथ। हमारी फिल्म की कहानी कुछ अलग है। फिल्म के मेकर्स ने फिल्म ने नाम को पहले से तय कर रखा था। मुझे लगता है दोनों फिल्में एक दूसरे से बिलकुल अलग हैं।’

बता दें कि ‘वीरे दी वेडिंग’ से विवाद खत्म होने के बाद फिल्म वीरे की वेडिंग का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है। फिल्म का ट्रेलर काफी रोमांटिक ड्रामा नजर आ रहा है। फिल्म में पुलकित की भूमिका लोगों की समस्याओं को हल करना है। वहीं, जिमी फिल्म में पुलकित के बड़े भाई का किरदार निभाते नजर आएंगे।

बता दें कि करीना कपूर खान और सोनम कपूर की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ शुरू होने से पहले ही मुश्किलों में आ गई थी। फिल्म के शीर्षक को लेकर बॉम्बे हाई कोर्ट से फिल्म के मेकर्स को झटका मिला था। सोनम कपूर स्टारर ‘वीरे दी वेडिंग’ को शशांक घोष डायरेक्ट कर रहे हैं। इसमे उनके साथ करीना कपूर खान भी हैं। फिल्म को रिया कपूर और एकता कपूर मिल कर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*