Virat And Anushka Marriage

शादी की अटकलों के बीच स्विटजरलैंड रवाना हुए विराट और अनुष्का, पंडित भी थे साथ

पिछले दो दिनों से भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की शादी की चर्चाएं जोरो पर हैं। सूत्रों के मुताबिक दोनों 12 दिसंबर 2017 को इटली में शादी करने वाले हैं लेकिन आपको बता दें कि बीती रात ही दोनों ने स्विटजरलैंड के लिए फ्लाइट पकड़ी है। जी हां अब एक और नई खबर आ रही है कि अनुष्का शर्मा ने मुंबई से स्विस एयरवेज की फ्लाइट ली है जबकि विराट ने दिल्ली से स्विटजरलैंड के लिए फ्लाइट पकड़ी है।

सूत्रों के अनुसार विराट ने दिल्ली एयरपोर्ट पर अपना चेहरा आधा छिपाया हुआ था जिससे ज्यादातर लोग उन्हें एयरपोर्ट पर पहचान ही नहीं पाए। विराट दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट रात को करीब 11.30 बजे पहुंचे थे। स्विटजरलैंड के लिए उनकी फ्लाइट रात 2.45 बजे की थी।

वहीं अनुष्का शर्मा मुंबई एयरपोर्ट पर अपने परिवार के साथ नजर आई थीं। अनुष्का के साथ उनके पापा अजय कुमार शर्मा, मम्मी आशिमा शर्मा और भाई करणेश शर्मा भी मौजूद थे। अनुष्का भी एयरपोर्ट पर मीडिया के सवालों का जवाब बिना दिए ही जल्दी से अंदर चली गईं। वैसे अनुष्का के स्पोक्सपर्सन ने शादी की खबरों का खंडन किया है लेकिन अटकलें तो यही कह रही हैं कि दोनों की शादी का प्रोग्राम 9 दिसंबर से ही शुरू होने वाला है।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*