Suicide

शादी से मना किया तो युवक ने जहर खाकर दी जान

युवती ने शादी से मना कर दिया तो सैक्टर-22 स्थित मकान में 20 वर्षीय युवक ने जहरीला पदार्थ खा लिया। उसका मामा उसे सैक्टर-16 जनरल अस्पताल लेकर गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान दिल्ली निवासी शिवम के रूप में हुई। शिवम सैक्टर-22 में अपने मामा के ढाबे पर काम करता था। पुलिस को शिवम के पास से सुसाइड नोट बरामद हुआ।

सूत्रों से पता चला है कि इसमें उसने लिखा है कि वह दिल्ली की युवती से प्यार करता था। उसने शादी से इंकार कर दिया, इसके चलते वह सुसाइड कर रहा है। उसकी मौत का कोई जिम्मेदार नहीं होगा। सैक्टर-17 थाना पुलिस ने शिवम के शव को मोर्चरी में रखवा कर उसके परिजनों को सूचना दे दी है। उनके आने के बाद पुलिस कार्रवाई करेगी।

दो साल पहले दिल्ली से आया था मामा के पास :

सैक्टर-17 थाना प्रभारी ने बताया कि शिवम दो साल पहले चंडीगढ़ में अपने मामा के पास सैक्टर-22 में आया था। शिवम अपने मामा के सैक्टर-22 स्थित सोनी ढाबे पर काम करने लगा था। शनिवार रात शिवम मामा के साथ ढाबा बंद करके सैक्टर-22 स्थित घर में आकर सो गया। शिवम सुबह 11 बजे तक अपने कमरे से बाहर नहीं आया। जब उसका मामा कमरे में गया तो शिवम बेड पर अचेत अवस्था में पड़ा हुआ था। उसके मुंह से झाग निकल रहा था

मामा उसे तुरंत सैक्टर-16 जनरल अस्पताल लेकर गए, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डाक्टरों ने पुलिस को बताया कि शिवम ने जहरीला पदार्थ खाकर जान दी है। पुलिस ने बताया कि प्रेम प्रसंग के चलते शिवम ने आत्महत्या की है। पुलिस ने शिवम का मोबाइल को जब्त किया है ताकि पता चल सके कि जहरीला पदार्थ खाने से पहले उसकी आखिरी बार किसके साथ बात हुई थी।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*