सदन-की-बैठक-में-बवाल,-कमिश्नर-बोले--पंचकूला-मोहाली-वाला-माहौल-न-बनने-दें

सदन की बैठक में बवाल, कमिश्नर बोले- पंचकूला-मोहाली वाला माहौल न बनने दें

सदन की बैठक में बवाल, कमिश्नर बोले- पंचकूला-मोहाली वाला माहौल न बनने दें
नगर निगम की शुक्रवार को हुई बैठक में जब बवाल हुआ तो कमिश्नर बी पुरुषार्था ने कहा कि पंचकूला और मोहाली नगर निगम की तरह यहां का माहौल न बनने दें। उन्होंने कहा कि ऐसा होने पर लोगों के काम प्रभावित होंगे। मालूम हो कि इस समय पंचकूला नगर निगम में मेयर और कमिश्नर के बीच टकराव की स्थिति बनी हुई है। जबकि मोहाली नगर निगम में डिप्टी मेयर और कमिश्नर उमा शंकर के बीच बवाल हो चुका है। उमा शंकर इस समय चंडीगढ़ नगर निगम के अतिरिक्त कमिश्नर हैं।

कार्यकारी अभियंता बीके धवन के व्यवहार और सदन में बवाल को शांत करने के लिए कमिश्नर ने इसके लिए खुद माफी मांगी। असल में बवाल उस समय बढ़ा, जब भाजपा पार्षद देवेश मोदगिल ने अपने सेक्टर-48 एरिया में छह घरों के बाहर बने सीवरेज को सुपर सक्सिंग मशीन से साफ करवाने का मामला उठाया। उन्होंने कहा कि वह जनस्वास्थ्य विभाग के कार्यकारी अभियंता बीके धवन को कई बार बता चुके हैं लेकिन धवन ने जब यह कहा कि सुपर सक्शन मशीन से गलियों की सफाई करवाने का निर्णय अधिकारी लेंगे।

जब धवन ने खुद निर्णय लेने की बात कही तो इस व्यवहार से पार्षद भड़क गए। पार्षदों ने कहा कि धवन कौन हैं, जब सदन सुप्रीम है। इस दौरान भी धवन सदन में मुस्कुराते रहे। इस कारण कई पार्षदों ने धवन के इस व्यवहार से उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया। इस दौरान भी धवन अपनी सीट पर बैठे हंसते रहे। अधिकारियों ने कहा कि सुपर सक्सिंग मशीन से हर जगह सफाई नहीं करवाई जा सकती।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*