Salman Khan

सलमान से शादी पर यूलिया ने किया बड़ा खुलासा, रिश्ते के बारे में बताया हर एक सच

सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस 11 खत्म हो चुका है। ग्रांड फिनाले के दिन सलमान खान ने सपना चौधरी से कहा था- ‘मुझसे शादी करोगी।’ लेकिन वो तो सिर्फ एक गना था। अब सलमान खान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर ने सल्लू से शादी पर बड़ा खुलासा किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान लंबे समय से यूलिया को डेट कर रहे हैं। कई बार दोनों की शादी की खबरों ने भी जोर पकड़ा। लेकिन आखिरकार यूलिया ने अपने और सलमान के रिश्ते और शादी पर बड़ा बयान दे दिया है।

यूलिया ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, ‘ज्यादातर लोग सलमान के साथ मेरे रिश्ते के बारे में गलत कयास लगाते हैं। मुझे खुद अपने आगे के जीवन के बारे में कुछ ज्यादा नहीं पता। हम अपने जीवन को लेकर बहुत सारे प्लान बनाते रहते हैं, मगर जरूरी नहीं है कि वो सारे पूरे ही हों।’

उन्होंने आगे कहा, ‘मैं सलमान की बहुत इज्जत करती हूं। उन्होंने मुझे गाने के लिये बहुत प्रेरित किया। मैं इस बात से वाकिफ हूं कि मेरी सलमान की शादी की अफवाहें फैली हैं लेकिन ऐसा कुछ नहीं है। हम दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।’ बॉलीवुड में करियर पर भी यूलिया ने काफी कुछ बताया।

यूलिया ने कहा, ‘मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं बॉलीवुड का हिस्सा बनूंगी। ऐसी मेरी कोई भी मंशा नहीं थी। सलमान के प्रोत्साहन की वजह से मैंने हिंदी गाने गाना शुरू किया और उनकी मदद से मैं ऐसा करने में सफल रहीं।

अपने स्ट्रगल के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, जब मैं शुरू-शुरू में यहां आई थी तो मुझे कोई नहीं जानता था। यहां किसी को मेरे पास्ट के बारे में नहीं पता था। मेरे स्ट्रगल से यहां कोई वाकिफ नहीं है। जबकि रोमानिया में मुझे और मेरे काम को सब लोग जानते हैं। वहां मैं एक बड़ी स्टार हूं।’

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*