Home Bollywood News, Bigg Boss 12 Sreesanth Face Allegation Abuse To Dipika Kakkar

Bigg Boss 12 Sreesanth Face Allegation Abuse To Dipika Kakkar

331
0
Sreesanth In Bigg Boss

बिग बॉस 12 में लग्जरी बजट टास्क के दौरान घरवालों को दो टीमों में बांटा गया। एक टीम दीपिका की तो दूसरी टीम दीपक की होती है। दीपिका की टीम में श्रीसंथ, रोमिल और मेघा होते हैं। दोनों टीमों को पंचायत के सदस्य बने जसलीन और सोमी के सामने किसी एक सदस्य को कटघरे में खड़ा करके आरोप लगाना था और दूसरे पक्ष को अपने ऊपर लगे आरोपों को गलत साबित करना था।

टास्क के दौरान दीपक ने कटघरे में श्रीसंथ को खड़़ा किया और आरोप लगाया कि वो गाली-गलौज करते हैं और लड़कियों को हाथ से अश्लील इशारे किए थे। जिस पर रोहित, दीपक का साथ देते हुए कहते हैं कि दीपिका को श्रीसंथ बहन बोलते हैं लेकिन यही श्रीसंथ उन्हें गालियां भी देते हैं।

रोहित की बातें सुनकर जसलीन उनसे कहती हैं कि श्रीसंथ आप अपनी सफाई में क्या कहना चाहेंगे। जिस पर श्रीसंथ कहते हैं कि उन्होंने ऐसा नहीं किया। टास्क के दौरान श्रीसंथ अपना बचाव करते हुए नहीं दिखे। इस बात से जसलीन नाराज हुईं कि अगर वो कटघरे में खड़े हैं तो उन्हें अपना बचाव करना चाहिए।

टास्क खत्म होने के बाद श्रीसंथ, रोहित पर भड़ास निकालने लगते हैं कि आखिर उन्होंने झूठ क्यों बोला। मामला इतना बढ़ गया कि श्रीसंथ रोहित को मारने के लिए आगे बढ़ते हैं और कहते हैं कि वो ये शो जीतकर ही वापस जाएंगे।

इससे पहले श्रीसंथ ने खुद पर लगे मैच फिक्सिंग के आरोपों पर कहा कि ‘मैंने कुछ नहीं किया, कोई सबूत भी नहीं है, कुछ भी नहीं था फिर भी उन्होंने मुझे जेल भेजा। जेल जाने वाला मैं पहला क्रिकेटर बना। जब मैं जेल में था तो मां डिप्रेशन में चली गईं थी।’

उन्होंने कहा, ‘मुझे बाहर फेंकने जैसा महसूस हुआ, जब मुझे आकर कहा गया कि मुझे मैदान से बाहर निकलना होगा। मैं अपने बच्चे को उसके एनुअल स्पोर्ट्स डे पर दौड़ते हुए देखने भी नहीं जा सका।’ इससे पहले श्रीसंथ हरभजन सिंह के थप्पड़ कांड पर बातचीत कर चुके हैं। उस वक्त श्रीसंथ ने बताया था कि किस तरह 2008 आईपीएल में हार के बाद गुस्से से झल्लाए मुंबई इंडियंस के कप्तान हरभजन सिंह ने उन्हें थप्पड़ नहीं बल्कि चेहरे पर मुक्का जड़ा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*