Home News Captain Said After Election 3.50 Lakh Mobile Will Give

Captain Said After Election 3.50 Lakh Mobile Will Give

303
0
Captain Amarinder Singh

कैप्टन ने फिर कहा- चुनाव के बाद 3.50 लाख मोबाइल देंगे

जंडियाला गुरु. करतारपुर के बाद मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अब अमृतसर में मोबाइल देने का वादा किया। उन्होंने कहा कि इलेक्शन खत्म होते ही पहले फेज में युवाओं को 3.50 लाख स्मार्ट फोन देंगे। बेअदबी की घटनाओं की जांच कर रही सिट में आईजी कुंवर विजय प्रताप सिंह की वापसी होगी।

कैप्टन सोमवार को जंडियाला गुरु के पास अमृतसर और खडूर साहिब हलके के कांग्रेस प्रत्याशियों के हक में रैली को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि रोजगार देना एक बड़ा मुद्दा है, युवाओं को प्राइवेट सेक्टर में एडजस्ट करवाने के साथ ही स्टार्ट अप के जरिए इंडस्ट्री लगाने में भी मदद करेंगे।

वह इलेक्शन के बाद सेहत मंत्री की ड्यूटी लगाएंगे कि वह प्राइवेट अस्पतालों में महंगे इलाज को लेकर रिपोर्ट सौंपे और सरकारी अस्पातलों में भी विजिट करें। पंचायत अपने इलाके के विधायक व सांसद से मिले, मुश्किलें हल होंगी।

बादलों ने हमें बदनाम करने के लिए लिफ्टिंग में बाधा डलवाई- कैप्टन ने कहा कि पीएम मोदी को पत्र लिखा था कि नया बारदाना आने तक आढ़तियों को पुराने बारदाने के इस्तेमाल की इजाजत दें। शनिवार को एफसीआई के चेयरमैन से कहा कि पंजाब की बोरियां हरियाणा को क्यों भेजीं लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। बादलों ने दिल्ली में साथियों से गेहूं की लिफ्टिंग में बाधा डलवाने को कहा, ताकि पंजाब सरकार के खिलाफ गांवों में रोष पैदा हो, लेकिन वह लिफ्टिंग प्रभावित नहीं होने देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*