Home Bollywood News, Deepavir Ranveer Singh Father Jagjit Singh Bhavnani Welcomed Deepika Padukone His Family

Deepavir Ranveer Singh Father Jagjit Singh Bhavnani Welcomed Deepika Padukone His Family

532
0
Deepika Padukone

बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 14-15 नवंबर को कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाज से शादी कर ली है। गुरूवार शाम तक इस स्टार कपल की तस्वीरें सामने आते ही सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। वहीं बॉलीवुड सितारे रणवीर-दीपिका को सोशल मीडिया के जरिए बधाई भी दे रहा है।

रणवीर-दीपिका के फैंस भी सोशल मीडिया पर इनकी शादी की पहली तस्वीर साझा कर अलग-अलग अंदाज में उन्हें बधाई दे रहे हैं, लेकिन इन सभी के बीच जिसकी सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है वह रणवीर सिंह के पिता यानी दीपिका पादुकोण के ससुर जगजीत सिंह भवनानी की। जी हां रणवीर सिंह के पिता ने अपनी होने वाली बहू को बड़े ही शानदार अंदाज में शादी की बधाई दी और परिवार में उनका स्वागत किया।

जगजीत सिंह भवनानी ने इंस्टाग्राम पर बेटे और बहू की शादी के लिबास में तस्वीर साझा कर दीपिका का अपने परिवार में स्वागत किया है। उन्होंने इंस्टा स्टोरी में इन तस्वीरों को साझा करते हुए कैप्शन दिया- ‘मिस्टर भवनानी के शब्दों में कहें तो, ये दीवानी तो भवनानी हो गई’। जगजीत सिंह भावनी द्वारा साझा की गई यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

दीपिका और रणवीर ने कोंकणी और सिंधी परंपराओ से हुई दोनों शादी की फोटो डाली है। जिसमें बॉलीवुड का यह हिट कपल बेहद खुश दिख रहा है। दीपिका के फोटो शेयर करते ही सोशल मीडिया पर इन्हें देखने के लिए फैंस का तहलका मच गया है। कहा जा रहा है कि दीपवीर ने शादी से पहले ही यह सब तय कर लिया था। दीपवीर चाहते थे कि दोनों रीतियों से शादी होने के बाद ही फैंस के साथ अपनी शादी की तस्वीर शेयर करेंगे।

इस नए—नवेले दूल्हा—दुल्हन को मीका सिंह, शाहरुख खान, माधुरी दीक्षित, प्रीति जिंटा, करण जौहर और रीतेश देशमुख ने सोशल मीडिया पर बधाई दी है। दीपिका और रणवीर की शादी को कवर करने के लिए कुछ मीडिया पर्सन इटली तक पहुंच गए हैं। अपने इन बिन बुलाए मेहमानों को दीपिका और रणवीर ने मिठाई भिजवाई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*