Home Chandigarh FACEBOOK फ्रेंड से मिलने लगी चंडीगढ़ की युवती, असलियत जान भागी तो...

FACEBOOK फ्रेंड से मिलने लगी चंडीगढ़ की युवती, असलियत जान भागी तो फंसी मुसीबत में

387
0
Facebook Crime

जेएनएन, चंडीगढ़। चंडीगढ़ निवासी एक एनआरआइ युवती की दिल्ली निवासी युवक से फेसबुक के जरिये दोस्ती हो गई। दोस्ती धीरे-धीरे नजदीकियों में बदली। युवती दिल्ली में रहने लगी। लेकिन, इस बीच युवती को पता चला कि जिस युवक के जाल में वह फंसी है वह तो सफाई कर्मी है। इसके बाद युवती चंडीगढ़ आ गई। इस पर युवक उसे तंग करने लगा। यही नहीं, युवक ने उसे कहा कि अगर उसने उसे पांच करोड़ रुपये नहीं दिए तो वह उसकी अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा।

सेक्टर-19 थाना पुलिस ने छानबीन के बाद कर केस को साइबर सेल टीम को सौंप दिया हैं। सेक्टर-19 निवासी 24 वर्षीय एनआरआइ युवती ने बताया कि वह पिछले कुछ साल से दिल्ली में रह रही थी। इस दौरान फेसबुक पर दिल्ली के ही मनीष नामक एक युवक से उसकी दोस्ती हो गई। देखते-देखते उनकी दोस्ती बढ़ गई और दोनों ने एक-दूसरे से मिलना शुरू कर दिया।

युवती के मुताबिक बाद में उसे पता चला कि मनीष एयर इंडिया में सफाई कर्मचारी है। इस बीच, युवक ने चोरी छिपे उसकी अश्लील वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर ली। वीडियो के बारे में युवती अंजान थी। करीब तीन महीने पहले वह वापस चंडीगढ़ सेक्टर-19 अपने घर लौट आई।

युवती ने बताया कि मनीष को जब पता चला कि वह चंडीगढ़ में है तो वह उसे फोन कर तंग करने लगा। इससे परेशान होकर युवती ने अपना मोबाइल स्विच ऑफ कर लिया। अब आरोपित पिछले तीन महीने से उसे फेसबुक और अन्य सोशल मीडिया के जरिए धमकी दो रहा है कि अगर वह उसके पास वापस दिल्ली नहीं आई तो वह उसकी अश्लील वीडियो वायरल कर देगा।

पीड़िता ने बताया कि आरोपित लगातार उसे इंटरनेट के जरिए मैसेज और वीडियो कॉल कर रहा था। 3 तीन दिन पहले उसने चैटिंग के जरिए बोला कि उसके पास कोई काम नहीं है। अगर तुमने अगले 24 घंटे में 5 करोड़ नहीं दिए तो यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल कर दूंगा। युवती ने बताया कि आरोपित ने उसका फेसबुक अकाउंट भी हैक कर लिया है। बहरहाल, चंडीगढ़ पुलिस आरोपित की गिरफ्तारी के लिए दिल्ली गई, जहां से उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*