Home Bollywood News, IIT की कोचिंग देने के लिए तैयार ऋतिक रोशन, ‘सुपर 30’ का...

IIT की कोचिंग देने के लिए तैयार ऋतिक रोशन, ‘सुपर 30’ का होगा सेलेक्शन

425
0
Super 30

बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन इन दिनों वाराणसी में हैं, जहां वह बच्चों को पढ़ाने में व्यस्त हैं। यही नहीं ऋतिक बच्चों से भी काफी कुछ सीख रहे हैं। बढ़ी दाढ़ी और उलझे बालों के साथ ऋतिक टीचर जैसे ही दिख रहे हैं।

दरअसल, ऋतिक असल जिंदगी में बच्चों को नहीं पढ़ा रहे। वह अपनी आने वाली फिल्म ‘सुपर 30’ की शूटिंग के सिलसिले में वाराणसी में हैं। बता दें कि फिल्म कोचिंग सेंटर सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार की बायोपिक है। आनंद कुमार ने कहा, ‘मैं खुश हूं कि ऋतिक इस फिल्म में मुख्य किरदार निभाएंगे। वह अपने काम को लेकर काफी समर्पित रहते हैं। उनकी कहानी भी काफी प्रेरणादायक है।’

फिल्म को प्रोड्यूस कर रही फैंटम फिल्म्स ने फर्स्ट लुक जारी किया है। जिसमें ऋतिक रोशन हूबहू आनंद कुमार जैसे ही दिख रहे हैं। विकास बहल के निर्देशन में बनने जा रही ‘सुपर 30’ की शूटिंग वाराणसी, रामनगर और अहरौरा सहित कई जगहों पर होनी है।

छोटे पर्दे के सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ की बुलबुल यानि मृणाल ठाकुर बतौर अभिनेत्री नजर आएंगी। रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स के सहयोग से बनने जा रही यह फिल्म 25 जनवरी 2019 को रिलीज होगी।

फिल्म की कहानी बिहार के रहने वाले आनंद कुमार पर आधारित है, जो हर साल ऐसे 30 बच्चों को आईआईटी की मुफ्त कोचिंग देते हैं, जो गरीब और पिछड़े हैं। उनकी कोचिंग के लगभग सभी स्टूडेंट आईआईटी में सिलेक्ट होते हैं। आनंद इस सराहनीय काम के लिए पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से सम्मानित हो चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*