Home Cricket Ms Dhoni Speak Up On His Retirement From IPL After Lose Against...

Ms Dhoni Speak Up On His Retirement From IPL After Lose Against Mumbai Indians

176
0
IPL 2019

क्या हार के साथ ही चेन्नई को अलविदा कह गए कप्तान धोनी? फाइनल के बाद खुद किया खुलासा

नाटकीय उतार-चढ़ाव से भरे मुकाबले में मुंबई ने चेन्नई को अंतिम गेंद पर एक रन से हराकर चौथी बार आईपीएल खिताब जीत लिया। मुंबई की टीम ने IPL-12 के फाइनल मुकाबले में 8 विकेट पर 149 रन बनाए लेकिन चेन्नई की टीम 20 ओवरों में सात विकेट पर 148 रन ही बना पाई।

वहीं, चेन्नई की इस हार के बाद धोनी के आगे आईपीएल खेलने को लेकर भी संशय के बादल अभी से मंडराने लगे हैं। फाइनल मैच के परिणाम के बाद पोस्ट प्रजेंटेशन में खुद कप्तान धोनी ने ऐसा खुलासा किया कि सीएसके के फैंस बुरी तरह मायूस हो गए।

दरअसल पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने धोनी से पूछा था कि क्या वे अगले आईपीएल सीजन में नजर आएंगे? इस पर धोनी ने कहा, ‘हां, ऐसी उम्मीद करता हूं।’ धोनी के इस जवाब ने आईपीएल में उनके भविष्य को सस्पेंस बना दिया है।

चेन्नई के कप्तान धोनी ने आगे कहा, ‘अगले साल के बारे में अभी से कुछ कहना जल्दबाजी होगी। अब हमारा अगला टारगेट विश्व कप है जो हमारी प्राथमिकता है। उसके बाद हम चेन्नई सुपर किंग्स के बारे में बात करेंगे। उम्मीद है कि अगले साल मिलेंगे।’

मैच के बाद पूर्व क्रिकेटर के बाद में ट्वीट कर बताया था कि मैच के बाद बात करते समय धोनी काफी टूटे हुए दिख रहे थे। उन्होंने लिखा, ‘मैच के बाद बात करते समय मेरा दिल धोनी के लिए रो रहा था। ऐसा लग रहा था मानो उनका दिल टूट चुका है. उन्हें इससे पहले कभी ऐसा नहीं देखा।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*