Home Chandigarh Robbery In Zirakpur After 3 Children Hostage

Robbery In Zirakpur After 3 Children Hostage

292
0
Robbery In Zirakpur

बड़ी वारदातः चाकू और पिस्टल दिखा 3 बच्चों को बनाया बंधक, महिला से लाखों की नगदी और जेवरात लूटे

जीरकपुर के पीरमुच्छल्ला की एक पॉश सोसाइटी विक्टोरिया हाइट्स में गुरुवार शाम चार कार सवार लुटेरे ने चाकू और पिस्टल के बल पर फ्लैट में तीन बच्चों को बंधक बना लिया। उन्होंने धमकी देकर महिला से साढ़े तीन लाख रुपये की नकदी और लाखों के जेवरात लूट लिए और मौके से फरार हो गए।

यह सारी वारदात आधे घंटे में हुई। पुलिस अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। महिला का पति गहनों का होलसेल व्यापारी है जो मूलरूप से फरीदकोट का रहने वाला है।

विक्टोरिया हाइट्स के फ्लैट नंबर-103/डी में रहने वाले राकेश वर्मा की पत्नी जीनू वर्मा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि घटना शाम करीब पौने पांच बजे की है। उनके फ्लैट में उसके 2 बच्चे और पड़ोसियों का एक बच्चा खेल रहा था।

इस दौरान कार सवार चार युवक सोसाइटी में दाखिल हुए। वे पहली मंजिल पर स्थित उनके फ्लैट के दरवाजे को बिना खटखटाए अंदर दाखिल हो गए। उनमें से दो के पास पिस्टल और बाकी दो के पास चाकू थे।

उन्होंने बच्चों को बंधक बना लिया। यह देखकर वह घबरा गई। बदमाशों ने उसे घर के अंदर रखा कैश और जेवरात मांगे। उसने साढ़े तीन लाख रुपये की नकदी और जेवरात निकालकर बाहर रख दिए।

आरोपियों ने इन्हें बैग में भरा और जाने से पहले सभी के हाथ और मुंह पट्टियों से बांधने के बाद कार में सवार होकर फरार हो गए। लगभग आधे घंटे बाद जब एक पड़ोसी उनके घर पहुंचा तो सारे मामले का खुलासा हुआ।

करोड़ों की लूट को पुलिस ने बताया अफवाह

लूट की खबर फैलने पर सोसाइटी में पुलिस, लोगों और मीडियाकर्मियों का जमावड़ा लग गया। एक व्यक्ति ने बताया कि आरोपी कार के अंदर चार बड़े बैग भरकर अपने साथ ले गए हैं। मामला करोड़ों की लूट का है। दूसरी ओर एसएचओ दलबीर सिंह का कहना है कि महिला ने अपने बयान में करीब साढ़े तीन लाख रुपये नकद और कीमती सोने का हार चोरी होना लिखवाया है। करोड़ों रुपये की लूट केवल अफवाह है।

मामले की सूचना उन्हें करीब छह बजे मिली। मौके पर पहुंचकर पुलिस टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और सोसाइटी के अंदर और बाहरी तरफ लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को कब्जे में लिया। इसके अलावा सोसाइटी की ओर आने वाले रास्तों में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है। जिस कार में आरोपी आए थे, उसके ऊपर आरोपियों ने फरीदकोट के एक ट्रक का नंबर लगाया हुआ था। -दलबीर सिंह, एसएचओ, पुलिस थाना, ढकोली

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*