Home Cricket S Sreesanth Says On Hardik And Rahul, Others Have Made Bigger Mistakes...

S Sreesanth Says On Hardik And Rahul, Others Have Made Bigger Mistakes But Are Still Playing

366
0
Sreesanth

टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंथ ने बड़ा बयान दिया है। दरअसल, उन्होंने हार्दिक पंड्या और केएल राहुल की एक टीवी कार्यक्रम ‘कॉफी विद करण’ के दौरान की गई टिप्पिणयों के बारे में कहा कि इन दोनों ने गलती की लेकिन उनसे बड़ी गलती करने वाले खेल रहे हैं।

श्रीसंथ ने पंड्या और राहुल के संबंध में पूछे गये सवाल के जवाब में पत्रकारों से कहा, ‘जो कुछ भी हुआ वह गलत है। पांड्या और राहुल ने कुछ गलत बातें की। मगर कुछ अन्य हैं, जिन्होंने इससे भी बड़ी भी गलतियां की है, लेकिन अब भी खेल रहे हैं। वे क्रिकेट में ही नहीं भिन्न क्षेत्रों में हैं।’

बीसीसीआई ने इस घटना के बाद पांड्या और राहुल को जांच लंबित रहने तक निलंबित कर दिया। श्रीसंथ ने कहा, ‘जो कुछ हुआ वह बुरा है लेकिन अब विश्व कप पास में है। हार्दिक और राहुल दोनों अच्छे क्रिकेटर हैं। ये दोनों मैच विजेता खिलाड़ी हैं और जल्द वापसी करेंगे।’

संथ से पहले ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज अंपायर साइमन टॉफेल ने इस मामले में प्रतिबंधित हार्दिक पांड्या और केएल राहुल का बचाव किया। उन्होंने कहा है कि इस मुद्दे को सावधानी से संभालना चाहिए क्योंकि हर कोई गलतियां करता है, लेकिन गलतियों से सीखने की जरूरत है।

बता दें कि टेलीविजन कार्यक्रम ‘कॉफी विद करण’ में महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणियां करने के मामले में निलंबित क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और लोकेश राहुल ने सोमवार को ‘बिना शर्त’ माफी भी मांगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*