Home Chandigarh मुंबई के सपने दिखा महंत करता था गलत काम, इसलिए युवक ने...

मुंबई के सपने दिखा महंत करता था गलत काम, इसलिए युवक ने हत्या को दिया अंजाम!

461
0
Murder Chandigarh

कालका के प्राचीन मंशापूर्ण श्री हनुमान मंदिर के तहखाने में मंदिर के मुख्य महंत बाबा श्याम की सिर में ईंट मारकर हत्या करने के आरोपी कालका के ही रहने वाले युवक को पुलिस ने काबू किया है।

हालांकि गिरफ्तारी की पुष्टि अभी पुलिस ने नहीं की है। मगर हत्याकांड की तस्वीर साफ हो चुकी है। पुलिस सूत्रों की मानें तो श्याम बाबा युवक को सोनू निगम बुलाता था और उसे मुंबई में फिल्म इंडस्ट्री में काम दिलाने का झांसा देकर उससे गलत काम करता था।

जब टालने लगा तो आया गुस्सा

महंत के पास युवक अक्सर वक्त बेवक्त आया-जाता करता था। महंत ने उसे बताया था कि उसके बड़े रसूखदार लोगों से संबंध हैं और वह उसे मुंबई में फिल्म इंडस्ट्री में काम दिलवा देगा। जब भी वह नौकरी लगवाने की बात करता तो महंत उसे टाल देता था। सूत्रों की मानें तो अब तक की पुलिस जांच में सामने आया है कि महंत उसके पास आने वाले युवक को उससे संबंध बनाने को भी मजबूर करता था

सी.सी.टी.वी. फुटेज ने पहुंचाया हत्यारे तक

सबसे अहम बात यह है कि मंदिर में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों में कैद हुई फुटेज ने इस केस को सुलझाने में अहम रोल अदा दिया। हालांकि हत्या के आरोपी ने सी.सी.टी.वी. कैमरों का कनैक्शन काट दिया था, लेकिन शायद उसे यह नहीं मालूम था कि जो रिकार्ड हो गया, वह हो डी.वी.आर. में फीड हो जाता है।

मुंबई के सपने दिखा महंत करता था गलत काम, इसलिए युवक ने हत्या को दिया अंजाम!
Rate this post

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*