Shah Rukh Khan

शूटिंग कटरीना कैफ के साथ तो दीपिका पादुकोण से मिल रहे हैं गले, शाह रुख़ ख़ान ने कहा ये आसान नहीं, देखें तस्वीरें

तस्वीरेंआप जानते हैं कि कटरीना और दीपिका पादुकोण में बात नहीं होती। हाल में शाह रुख़ के बर्थडे पर भी जब दीपिका पहुंची तो हमने बताया था कि तब वहां से कटरीना निकल गयीं थीं।

मुंबई। बॉलीवुड के किंग शाह रुख़ ख़ान इनदिनों आनंद एल राय के निर्देशन में बन रही अपनी अगली फ़िल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। फ़िल्म के उनके साथ कटरीना कैफ भी हैं। हाल ही में उन्होंने फ़िल्म से अपना लुक शेयर किया जो काफी पसंद किया जा रहा है। ताज़ा अपडेट यह है कि अब से कुछ देर पहले शाह रुख़ ख़ान ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करके लोगों से पूछा है एक सवाल!

आप जानते ही हैं कि हाल ही में शाह रुख़ ख़ान ने धूमधाम से अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया और उसके बाद ही वो काम पर लौट आये और उन्होंने आनंद एल राय की अपनी आने वाली फ़िल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। गौरतलब है कि आनंद एल राय की इस फ़िल्म में शाह रुख़ ख़ान बौने इंसान का किरदार निभाते नज़र आयेंगे। जिसमें उन्हें तकनीक के जरिये बौना दिखाया जाएगा। फ़िल्म में उनके अलावा कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिका में हैं! बहरहाल शाह रुख़ ख़ान ने जो तस्वीर शेयर की है उसके दो हिस्से हैं! आप देख सकते हैं एक में उनके साथ कटरीना कैफ हैं, जिनके साथ वो शूटिंग कर रहे हैं। जबकि दूसरी तस्वीर में उनेक साथ दीपिका पादुकोण नज़र आ रही हैं। पहले देखें यह तस्वीर, फिर बताते हैं कि शाह रुख़ ने क्या कहा!

दरअसल, इस तस्वीर के साथ शाह रुख़ बता रहे हैं कि एक तरफ शूटिंग पे लवली कटरीना कैफ के साथ जी तोड़ मेहनत जारी है तो वहीं दीपिका पादुकोण से भी वो गले मिल रहे हैं! साथ ही उन्होंने पूछा कि- और वे कहते हैं कि अभिनेताओं के लिए सब आसान है! दरअसल, आप जानते हैं कि कटरीना और दीपिका पादुकोण में बात नहीं होती। हाल में शाह रुख़ के बर्थडे पर भी जब दीपिका पहुंची तो हमने बताया था कि तब वहां से कटरीना निकल गयीं थीं। ऐसे में शाह रुख़ इन दोनों ही अभिनेत्रियों से एक ही दिन मिल रहे हैं, ऐसा किसी के लिए भी आसान तो नहीं! बता दें कि इस फ़िल्म में दीपिका भी गेस्ट रोल करती नज़र आयेंगी!

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*