Home India News पढ़ें, क्यों भोपाल के डॉक्टर ने 70 लाख की कार को बनाया...

पढ़ें, क्यों भोपाल के डॉक्टर ने 70 लाख की कार को बनाया ‘कचरा गाड़ी’

417
0
70 Lakh Sports Car

भोपाल: भारत की पहली स्पोर्ट्स कार डीसी अवंती को एक व्यक्ति ने कचरा गाड़ी बना दिया. भारत में 70 लाख के करीब की कीमत वाली इस कार को खरीदने वाले बेहद कम लोग हैं. ऐसी ही एक कार के मालिक मध्य प्रदेश के भोपाल के एक डॉक्टर हैं. उन्होंने अपनी कार के साथ कुछ ऐसा किया की ख़बरों में छा गए.

पील रंग की ये डीसी अवंती कार भोपाल में अपनी तरह की इकलौती कार है. इस कार के मालिक अभिनीत गुप्ता पेशे से डॉक्टर हैं. पीएम मोदी के स्वच्छ भारत कैंपेन का हिस्सा बनने के लिए अभिनीत ने जब अपनी कार को कचरा गाड़ी में तब्दील कर दिया तब वो देशभर की मीडिया की ख़बरों में छा गए.

उन्होंने शहर की सफाई के लिए कूड़े की वैन को अपनी स्पोर्ट्स कार से बांधा और उसे ठिकाने लगाने निकल पड़े. यही नहीं, उन्होंने सेलिब्रिटीज़ और अपने दोस्तों से ऐसा करते हुए शहर की सफाई में योगदान देने की अपील की है.

आज कल लोग चैलेंज दे रहे हैं, कोई फिटनेस चैलेंज दे रहा है तो कोई डांस चैलेंज. डॉक्टर अभिनीत ने भी एक चैलेंज दिया है. इन्होंने अपनी 70 लाख की कार में शहर का कचरा ढोया और उसके बाद बॉलीवुड के सितारों को चैलेंज दे दिया कि आप भी कचरा ढो कर लोगों में मिसाल कायम कीजिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*