Home Chandigarh लड़की बनकर करता रहा चैट, फिर भेजी अश्लील फोटो भेजी, मिलने बुलाकर...

लड़की बनकर करता रहा चैट, फिर भेजी अश्लील फोटो भेजी, मिलने बुलाकर किया हमला

270
0
Fight For 6000 Rupees Transaction

फेसबुक पर लड़की की फेक आईडी और फोटो भेजकर झांसे में लिया, फिर मिलने के लिए बुलाया और हमला कर दिया।

मोहाली.6000 रुपए के लेनदेन की रंजिश में फेज-11 में धर्मेंद्र पर आधा दर्जन लड़कों ने हथियारों के साथ हमला किया। उसे पहले फेसबुक पर लड़की की फेक आईडी और अश्लील फोटो भेजकर झांसे में लिया, फिर मिलने के लिए बुलाया और हमला कर दिया। फेज-6 के सिविल हॉस्पिटल में धर्मेंद्र का इलाज चल रहा है।

धर्मेंद्र के मुताबिक फेसबुक पर मनप्रीत कौर नाम से रिक्वेस्ट आई थी। उसने रिक्वेस्ट को एक्सेप्ट किया। दोनों में बात होने लगी। लड़की ने उसे बिना फेस की न्यूड फोटो भी भेजी और उससे भी फोटो मंगवाई। इसी तरह बातों का सिलसिला चलता रहा। लड़की ने उसे बुधवार को मोहाली फेज-11 की मार्केट में मिलने के लिए बुलाया। धर्मेंद्र शाम को यहां पहुंचा तो फेज-11 के कमलजीत ने साथियों के साथ मिलकर डंडों और रॉड से हमला कर दिया।

पीटने वाले ने कहा- मंगेतर को अश्लील फोटो भेजे

धर्मेंद्र के मुताबिक वह उत्तराखंड का रहने वाला है। कुछ समय पहले फेज-11 में फास्टफूड स्टॉल चलाता था। काम चला नहीं, कर्ज चढ़ गया। स्टॉल के सामने रहने वाले कमलजीत से 6 हजार रुपए उधार लिए थे। हालांकि बाद में वह काम छोड़कर उत्तराखंड चला गया। जाने से पहले 12 हजार का स्टॉल कमलजीत को दे गया था। इस पर कमलजीत राजी हो गया था। बाद में कमलजीत मुकर गया और 6 हजार रुपए मांगने लगा। धर्मेंद्र के मुताबिक लड़की का झांसा देकर कमलजीत ने ही उसे मार्केट में बुलाया था। उसका फोन छीनकर कमलजीत ने लड़की की ओर से भेजी गई फोटो और चैट डिलीट कर दी और फोन का लॉक चेंज कर दिया। पुलिस इन्हें छुड़ाने आई तो कमलजीत ने बताया कि धर्मेंद्र ने उसकी मंगेतर को अश्लील फोटो भेजी है, इसलिए पीटा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*