खाकी-का-खौफ-खत्म,-कहीं-वर्दी-फाड़ी-तो-कहीं-लेडी-कांस्टेबल-से-छेड़छाड़

खाकी का खौफ खत्म, कहीं वर्दी फाड़ी तो कहीं लेडी कांस्टेबल से छेड़छाड़

खाकी का खौफ खत्म, कहीं वर्दी फाड़ी तो कहीं लेडी कांस्टेबल से छेड़छाड़

पीजीआई के मेन गेट पर बुधवार शाम को उस समय हंगामा हो गया, जब बिना हेलमेट अंदर जा रहे युवक को पुलिस ने रोककर दस्तावेज मांगे। इस पर युवक बहस पर उतारू हो गया और बात इतनी बढ़ गई कि उसने मौके पर तैनात हेड कांस्टेबल को धक्का मारकर गिरा दिया और वर्दी फाड़ दी।

पुलिस ने आरोपी पीजीआई कैंपस निवासी बाइक सवार युवक के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार आरोपी युवक की पहचान पीजीआई कैंपस, टाइप-13 निवासी अजय (21) कुमार के रूप में हुई है। वह 12वीं पास है। आरोपी की मां पीजीआई में अटेंडेंट की जॉब करती है।

तीन पुलिसकर्मी तैनात थे: शिकायतकर्ता ट्रैफिक ड्यूटी में तैनात अशोक कुमार ने बताया कि बुधवार शाम को पीजीआई मेन गेट पर उनके साथ तीन पुलिसकर्मियों की ड्यूटी थी। इसी दौरान बाइक सवार बिना हेलमेट तेजी से बाहर निकला। एक चक्कर लगाकर दोबारा से जब वह गेट से अंदर जाने लगा तो इसी दौरान बाइक सवार को तैनात पुलिसकर्मी ने रोक लिया।

बाइक सवार से दस्तावेज मांगने पर वह पीजीआई में रहने का धौंस दिखाने लगा। इसके बाद वह गुस्से में पुलिसकर्मियों से बहस करने लगा। इसी बीच बीच-बचाव में इंचार्ज हेड कांस्टेबल अशोक कुमार आए। युवक ने उनका बैच छीनकर धक्का मारकर सड़क पर गिरा दिया। इसी बीच मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसको काबू करके पीसीआर को सूचना दी।

पिट रही पुलिस: एक हफ्ते में ट्रैफिक पुलिसकर्मियों से मारपीट की यह दूसरी घटना है। इससे पहले सेक्टर-43 जिला अदालत के सामने वाले रोड पर 2 लड़कियों ने नशे की हालत में पुलिसकर्मियों में मारपीट और गाली गलौज किया था।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*