दोस्तों-ने-ही-किया-गैंगरेप

दोस्तों ने ही किया गैंगरेप

दोस्तों ने ही किया गैंगरेप

श्री आनंदपुर साहिब में दो लड़कों ने एक नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार किया। इसके बाद पीड़ित लड़की ने भाखड़ा नहर में छलांग मार दी। पुलिस ने पीड़िता के पिता की शिकायत पर दोनों आरोपियों और उनकी मदद करने वाली दो नाबालिग लड़कियों के खिलाफ दुराचार समेत कई धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस गोताखोरों की मदद से लड़की की तलाश करा रही है।
पुलिस थाना श्री आनंदपुर साहिब में दर्ज हुए केस के बारे में डीएसपी रमिंदर सिंह काहलों और एसएचओ हरकीरत सिंह ने बताया कि उनके पास मोहाली निवासी पीड़ित लड़की के पिता ने शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत के मुताबिक उसकी 17 वर्ष की बेटी कुराली निवासी जसवीर सिंह और गुरजोत सिंह निवासी गांव चतांमला जिला रोपड़ और दो सहेलियों (नाबालिग) के साथ नैना देवी मंदिर जा रहे थे। रास्ते में दोनों लड़कों ने भाखड़ा नहर के किनारे उसकी बेटी के साथ बलात्कार किया। इसमें उनकी दोनों सहेलियों ने भी मदद की। इसके बाद उसकी बेटी ने भाखड़ा नहर में छलांग लगा दी।

जांच के बाद थाना पुलिस ने धारा 366, 376, 511 और 120 के अंतर्गत केस दर्ज करके चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। एसएचओ ने बताया आरोपी जसवीर सिंह और गुरजोत सिंह को मंगलवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। आरोपी नाबालिग लड़कियों को जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने दोनों को 13 सितंबर तक नारी निकेतन जालंधर भेज दिया।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*