Singer Sharry Mann

पंजाबी सिंगर शैरी मान को ईडी का समन, 4 जनवरी को पेश होने को कहा

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की ओर से चर्चित पंजाबी सिंगर शैरी मान को समन भेजा गया है। इसके तहत उन्हें चार जनवरी को ईडी कार्यालय में पेश होने को कहा गया है। पहले भी मान को समन भेजा गया था, लेकिन वे पेश नहीं हुए थे। अब उन्हें दूसरी बार समन भेजा गया है। यह समन मोहाली में एक रेड के दौरान वहां से मिले कागजातों में पंजाबी सिंगर का नाम और नंबर सामने आने के बाद भेजा गया है। इसी आधार पर ईडी ने उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया है।

पिछले साल जून माह में मोहाली में ईडी ने सी बर्ड इमीग्रेशन कंपनी में छापामारी की थी। इमीग्रेशन कंपनी के अलावा उनके प्रबंधकों के घर पर भी ईडी ने छापेमारी की थी। इस दौरान ईडी को 20 लाख रुपये की नगदी के अलावा जाली स्टैंप मिली थी, जो तहसीलदार और कार्यकारी मजिस्ट्रेट के नाम पर थी। कंपनी प्रबंधन पर आरोप था कि वह फर्जी डॉक्यूमेंट तैयार कर युवाओं को विदेश भेजने के नाम पर ठगी करते थे।

फेज-10 स्थित सी-बर्ड इमीग्रेशन कंपनी के ऑफिस और उसके प्रबंधकों के फेज-9 और 10 में घर पर जांच की गई थी। ईडी ने मामले को फेज-11 पुलिस को सुपुर्द कर दिया था। वहीं रेड के दौरान जांच एजेंसी ने वहां से कई दस्तावेज जब्त किए थे। इनकी जांच के दौरान एक पंजाबी सिंगर का नाम सामने आया। एक डायरी में उनका नाम और मोबाइल नंबर के अलावा उनके ट्रांजेक्शन की जानकारी थी।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*