Actor Dharmendra Dhaba

फिल्मों के बाद अब ढाबा खोलेंगे धर्मेंद्र, सनी और बॉबी देओल पर भी बड़ा खुलासा

फिल्मों में काम करने के बाद एक्टर धर्मेंद्र अब ढाबा खोलेंगे। उन्होंने दोनों बेटों सनी देओल और बॉबी देओल को लेकर भी बड़ा खुलासा किया।

दरअसल एक्टर धर्मेंद्र देश भर में अपने ढाबों की एक चेन खोलना चाहते हैं। उन्होंने इसकी शुरुआत भी कर दी है, जिसके तहत सबसे पहला ढाबा हरियाणा के सोनीपत जिले में मुरथल शहर में खोला गया है। शुक्रवार को धर्मेंद्र मुरथल में ‘गरम धरम’ नाम से ढाबे का उद्घाटन करने पहुंचे।

हर ओर धर्मेंद्र की फिल्मों के पोस्टर, उनकी फिल्मों से जुड़ी चीजें और उनसे जुड़े ट्रक, जीप, ट्रैक्टर। कुछ ऐसा ही स्वरूप है फिल्म इंडस्ट्री के ही-मैन धर्मेंद्र के ढाबे ‘गरम धरम’ का। इस ढाबे की पार्किंग परिसर में शोले फिल्म वाली बड़ी टंकी बनाई गई है, ताकि यह लोगों का आकर्षण बन सके।

इस मौके पर धर्मेंद्र ने बताया कि वह कई बार हाइवे से निकले और मुरथल में ही ढाबों पर खाना खाया। यहां का खाना हर जगह मशहूर है और इसे ध्यान में रखते हुए ही मैंने हाइवे से गुजरने वाले लोगों के लिए ढाबों की चेन खोलने का फैसला लिया है।

अमर उजाला से खास बातचीत में धर्मेंद्र ने बताया कि सन्नी और बॉबी देओल के साथ उनकी अगली फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो गई है। कॉमेडी फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर’ जल्द रिलीज होगी। फिल्म में सन्नी और बॉबी देओल भाई बने हैं और वो खुद एक मनमौजी वकील का किरदार निभा रहे हैं।

हरियाणा के खिलाड़ी इसकी खासियत

बीकानेर से सांसद रह चुके धर्मेंद्र ने भविष्य में सक्रिय राजनीति में आने से इनकार कर दिया। कहा कि वह बीकानेर में लोगों की खूब सेवा कर चुके हैं और अब भी किसी न किसी तरह से लोगों की सेवा करता हूं। उन्होंने हरियाणा के बारे में बात करते हुए कहा कि यहां की सबसे बड़ी खासियत खिलाड़ी है। यहां के खिलाड़ी दूध-दही खाकर दुनियाभर में देश का नाम रोशन कर रहे हैं और उन खिलाड़ियों पर हर कोई गर्व करता है।

धर्मेंद्र को देखने के लिए मची अफरा-तफरी

लोगों को मुरथल में गरम धरम ढाबे पर अभिनेता धर्मेंद्र के आने का पता चला तो वहां शुक्रवार सुबह से भीड़ जमा होनी शुरू हो गई थी। धर्मेंद्र 12.45 बजे पहुंचे तो कार से उतरते ही उन्हें लोगों ने घेर लिया। ढाबे का उद्घाटन कर किसी तरह भीतर पहुंचे तो उनके पीछे काफी भीड़ घुस आई। सुरक्षाकर्मियों ने किसी तरह लोगों को संभाला। धर्मेंद्र के साथ सेल्फी लेने का क्रेज भी लोगों में रहा।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*