सीसीटीवी-कैमरे-में-कैद-हुई-वारदात

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात

अंबाला जिले के मुलाना हलके की विधायक संतोष सारवान के मामले में मुख्यमंत्री के हस्तक्षेप के बाद पुलिस एक्शन मोड में आ गई है। विधायक संतोष सारवान ने वीरवार को फिर से मुख्यमंत्री मनोहर लाल के सामने दुखड़ा रोया।
मुख्यमंत्री ने आश्वासन दिया कि परेशान न हों, सब ठीक होगा। इसके बाद वे अपने पंचकूला स्थित आवास पर पहुंचीं। उनके आवास पर पहुंचते ही घटना की जांच कर रही पुलिस भी पहुंच गई। विधायक के एमडीसी स्थित आवास पर पुलिस सुरक्षा बढ़ा दी गई है। सीएम का आदेश मिलते ही हरकत में आई पुलिस ने वीरवार को विधायक के बयान भी दर्ज किए।

संतोष ने पुलिस को बताया कि उनका बेटा गाड़ी चला रहा था और एक स्विफ्ट कार में सवार लोग उनका पीछा कर रहे थे। आगे जाकर दो लोग कार के दोनों तरफ खड़े हो गए, जिसमें से एक व्यक्ति ने नीली जींस और खाकी शर्ट पहनी थी। दूसरा व्यक्ति नीली जींस और सफेद शर्ट में था। सफेद शर्ट वाले व्यक्ति ने हाथ में पिस्तौल पकड़ी हुई थी।
पुलिस ने उनसे पूछा कि क्या उस व्यक्ति की पहचान कर लेंगी, तो उन्होंने कहा कि 20 लोग भी खड़े होंगे तो वे सफेद शर्ट वाले व्यक्ति को पहचान लेंगी।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात :
इसी बीच पुलिस ने रास्ते में ही एक घर में लगे कैमरे का रिकार्ड खंगाला है। उस कैमरे में विधायक की गाड़ी का पीछा करती हुई स्विफ्ट कार दिखी है। उक्त गाड़ी का नंबर चिह्नित कर पुलिस स्विफ्ट कार वालों से पूछताछ कर रही है।

विधायक ही सुरक्षित नहीं तो और क्या होगा: हुड्डा
पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने विधायक संतोष सारवान को सुबह फोन कर उनका हालचाल जाना। हुड्डा ने कहा कि सारवान ने उन्हें बताया है कि तीन दिन हो गए, अभी तक कुछ नहीं हुआ। इसके बाद इस मामले को हुड्डा ने प्रेस कान्फ्रेंस में मुद्दा बना दिया। उन्होंने कहा कि सत्ताधारी पार्टी के विधायक के साथ ऐसा हो रहा है तो आम जनता के साथ क्या होगा।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*