सूबा-कार्यकारिणी-में-सभी-सांसदों-व-विधायकों-को-शामिल-किया-गया

सूबा कार्यकारिणी में सभी सांसदों व विधायकों को शामिल किया गया

सूबा कार्यकारिणी में सभी सांसदों व विधायकों को शामिल किया गया
आम आदमी पार्टी ने रविवार को अपने संगठनात्मक ढांचे का एलान कर दिया। पहले चरण में सूबा कार्यकारिणी और जोन प्रधानों की नियुक्ति की गई है। जोन, विंग और जिला कार्यकारिणी का एलान अगले चरण में किया जाएगा।
सूबा कार्यकारिणी में सभी सांसदों व विधायकों को शामिल किया गया है। गुलशन छाबड़ा को सचिव, सुखविंदर सिंह को खजांची, गैरी वडिंग को संगठन निर्माण टीम का इंचार्ज बनाया गया है। सात उप प्रधान और 19 महासचिव नियुक्त किए गए हैं। अनुशासनात्मक कमेटी में डॉ. इंदरबीर निज्जर, जसबीर सिंह बीर, कर्नल भलिंदर सिंह, बृज राज कुमार, राज लाली गिल को लिया गया है। कंवर प्रीत काकी को माझा जोन और परमजीत सचदेवा को दोआबा जोन का प्रधान बनाया गया है। मालवा में पार्टी ने तीन जोन बनाए थे। मालवा-1 में अनिल ठाकुर, मालवा-2 गुरदित्त सेखों और मालवा-3 में दलबीर ढिल्लों को प्रधान बनाया गया है।

पार्टी ने संगठन निर्माण की जिम्मेदारी सह-प्रधान अमन अरोड़ा को सौंपी थी। अरोड़ा ने कहा कि हर स्तर से जानकारी ली गई, सूबा नेताओं के साथ विचार-विमर्श किया गया, पूरी जांच केबाद ही पदाधिकारियों की नियुक्ति की गई है। जिस पर पंजाब प्रधान भगवंत मान की सहमति है। जल्द ही जिला प्रधान, विंग प्रमुख और जोन पदाधिकारियों का एलान किया जाएगा। समर्पित वॉलंटियरों को अहम जिम्मेदारियां सौंपी जाएंगी।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*